MP Elections 2023: वोट मांगने CM शिवराज के घर पहुंच गए कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल, तस्वीरें वायरल

बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल प्रचार के लिए सीएम शिवराज के गांव जैत पहुंचे, सीएम के घर जाकर उनके परिजनों को बताया प्रदेश में भ्रष्टचार का हाल

Updated: Oct 29, 2023, 01:44 PM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प मोड़ पर है। एक तरफ बीजेपी सत्ता में बने रहने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस भी सत्ता वापसी की तैयारियों में जोर शोर से जुटी है। इसी बीच सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी से एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल वोट मांगने सीएम चौहान के घर पहुंच गए और उनके परिजनों को भाजपा सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से अवगत कराया।

बुधनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मस्ताल क्षेत्र में सघन जनसंपर्क और दौरे कर रहे हैं। शनिवार को वे कांग्रेस को वोट देने की अपील करने के लिए जैत गांव पहुंचे थे। ये सीएम शिवराज का गांव है। इसी दौरान वे सीएम शिवराज के घर भी पहुंच गए। मस्ताल ने सीएम शिवराज के सगे भाई नरेंद्र सिंह चौहान (मास्साब) सहित परिवार के अन्य लोगों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: MP Elections 2023: चुनाव में BJP का ध्यान नहीं रखा तो... अधिकारियों को गृहमंत्री शाह की धमकी

विक्रम मस्ताल और सीएम चौहान के भाई के बीच हुई मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीएम शिवराज के परिजनों ने अथिति की तरह उनका स्वागत किया। इस दौरान विक्रम मस्ताल ने सीएम चौहान के परिजनों को भाजपा सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से अवगत कराया। 

मस्ताल ने सीएम के पीरिजनों से कहा, 'आज प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है, मामा राज में भांजियां सुरक्षित नहीं हैं, नौजवान बेरोजगार हैं, किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। चारों ओर लूट मची हुई है। भाजपा के 18 वर्ष के इस कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेस को वोट दीजिए। कांग्रेस सरकार आते ही किसानों के कर्ज माफ होंगे। कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में आपके परिवार के रोहित सिंह चौहान का कर्ज माफ किया गया था। कमलनाथ जी ने नारी सम्मान योजना के तहत महिलाओं को 1500 रुपए और 500 में गैस सिलेंडर देने का भी वचन दिया है। हमें विश्वास है कि प्रदेशहित में निजी संबंधों के इतर आपसब भी सच्चाई का साथ देंगे।'