Road Accident: सेंधवा में 3 की मौत

बड़वानी के सेंधवा में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत

Updated: Jul 29, 2020 01:57 AM IST

Road Accident: सेंधवा में 3 की मौत

बड़वानी। सेंधवा इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो युवक और एक महिला शामिल हैं।

यह भीषण सड़क हादसा सेंधवा बायपास पर मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग नम्बर 3 पर हुआ। एएसआई पीएस मंडलोई से मिली जानकारी के अनुरसार गवाड़ी निवासी रिश्तेदार रविंद्र बारेला ने तीनों मृतकों की शिनाख्त की। तीनों बाइक से उसके घर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गवाड़ी जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हुए हादसे हुआ, और उनकी मौत हो गई। रविंद्र ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय चचेरी बहन धुदलीबाई,जीजा नवल सिंह और जीजा के भाई रविंद्र की मौत हो गई। ये तीनों बाइक से गवाड़ी कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।

ट्रक मुंबई से इंदौर तरफ जा रहा था। ट्रक ड्राइवर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों बाइक सवार उछलकर 100 फीट दूर जा गिरे। बाइक को ट्रक 200 फीट तक घसीटकर ले गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को हाईवे एम्बुलेंस से पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश की जारी है।