स्टेशन पर बिना मास्क पहने दिखे नरोत्तम मिश्रा और कमल पटेल, कांग्रेस बोली इनसे भी वसूला जाए जुर्माना

नरोत्तम मिश्रा और कमल पटेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों मंत्री भीड़ के बीच बिना मास्क के खड़े दिखाई दे रहे हैं

Publish: Jan 05, 2022, 01:19 PM IST

स्टेशन पर बिना मास्क पहने दिखे नरोत्तम मिश्रा और कमल पटेल, कांग्रेस बोली इनसे भी वसूला जाए जुर्माना

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना से बेकाबू होते हालात के बीच जगह जगह सख्ती बरती जा रही है। भोपाल में बिना मास्क लगा कर घूमने वाले लोगों से 200 रुपए का जुर्माना वसूलने का प्रावधान किया गया है। लेकिन इन सबके बीच शिवराज कैबिनेट के दो मंत्री बिना मास्क लगाए सार्वजनिक जगह पर दिखाई दिए हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने इन दोनों ही मंत्रियों से जुर्माना वसूलने की मांग की है। 

शिवराज सरकार में नंबर दो के मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कृषि मंत्री कमल पटेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें दोनों ही नेता भीड़ के बीच बिना मास्क लगाए नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीर भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : कैलाश विजयवर्गीय ने यशोधरा राजे को बताया प्रदेश का मुख्यमंत्री, सियासी अटकलें तेज़ 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भीड़ के बीच मास्क न लगाने पर दोनों ही मंत्रियों को आड़े हाथों लिया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। नरेंद्र सलूजा ने वायरल तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा है कि यह दो मंत्री भोपाल के कमलापति रेलवे स्टेशन पर बग़ैर मास्क के भीड़ में खड़े हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने भोपाल जिला प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा है कि भोपाल के ज़िला प्रशासन में है साहस, जो प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह के निर्णय का पालन कराते हुए इन दोनों से 200 रुपये जुर्माना वसूले।

मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 594 मामले दर्ज किए गए हैं। संक्रमण के मामलों में सबसे अधिक 319 मामले इंदौर में दर्ज किए गए हैं। जबकि भोपाल में सरकारी आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को कोरोना के 94 मामले सामने आए हैं। वहीं पशुपालन विभाग के एसीएस जेएस कंसोटिया, उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

यह भी पढ़ें : गोपाल भार्गव के तंज के बाद मिलने पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, बंद कमरे में हुई मुलाकात

जेएस कंसोटिया मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे। खुद शिवराज सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि वे अभी सागर में हैं। सागर में भी मंगलवार को कोरोना के 15 मामले दर्ज किए गए। इन सबके बीच शिवराज सरकार के मंत्रियों द्वारा सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के नज़र आना कोरोना संक्रमण के प्रति शिवराज सरकार के ढीले और लापरवाही भरे रवैए की तस्दीक करता है।