अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा इसलिए कोई गद्दार नहीं है, हार्स-ट्रेडिंग की आशंका पर बोले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल सभी को पता चल जाएगा कि शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं। हम 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उससे नीचे नहीं जाएंगे।

Updated: Dec 02, 2023, 03:55 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने में महज कुछ घंटे ही शेष हैं। काउंटिंग से पहले प्रदेश कांग्रेस के दोनों बड़े नेताओं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बंगले पर गहमागहमी का माहौल है। कांग्रेस पार्टी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। इसी बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। सिंह ने कहा है कि अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा, इसलिए कोई गद्दार नहीं है।

शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से चुनाव नतीजों को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हाथ कंगन को आरसी क्या। कल पता चल जाएगा कि शिवराज सिंह चौहान कहां खड़े हैं। हम 130 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। उससे नीचे नहीं जाएंगे। चुनाव नतीजों के बाद प्रदेश में हार्स-ट्रेडिंग की आशंका के बारे में पूछे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा तो व्यवसाय करती है, राजनीति थोड़ी करती है। इसी दौरान दिग्विजय ने ये भी कहा कि अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं बचा, इसलिए कोई गद्दार नहीं है।

यह भी पढ़ें: MP में स्पष्ट बहुमत से हमारी सरकार बन रही है, हमें किसी से बात करने की कोई आवश्यकता नहीं: कमलनाथ

इससे पहले शनिवार सुबह दिल्ली से भोपाल लौटे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि वे काउंटिंग शुरू होने के बाद रविवार सुबह मीडिया से लंबी बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि आज कुछ भी बोलने की आवश्यकता नहीं है। एग्जिट पोल को लेकर पीसीसी चीफ ने कहा कि मुझे कोई पोल से मतलब नहीं है, मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर भरोसा है।