जनमत बेचने वाले गद्दारों को जनता सबक सिखाएगी, सिंधिया के गढ़ में गरजे दिग्विजय सिंह

ग्वालियर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते और फिर करोड़ों रुपए लेकर जनमत बेच दिया, ऐसे लोगों को जनता सबक सिखाएगी।

Updated: Jul 07, 2023, 07:24 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लिया है। ग्वालियर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस बार गद्दारों को मौका नहीं मिलेगा। जिन लोगों ने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते और फिर करोड़ों रुपए लेकर जनमत बेच दिया, ऐसे लोगों को जनता सबक सिखाएगी।

दरअसल, मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर ग्वालियर-चंबल अंचल सियासी गढ़ बन गया है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों के नेता लगातार ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरे कर रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ग्वालियर में थे। वहीं, सिंधिया भी तीन दिवसीय ग्वालियर अंचल के दौरे पर हैं। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर शब्दबाण चलाया।

यह भी पढ़ेंः समर शेष है, जनगंगा को खुल कर लहराने दो, गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर प्रियंका गांधी की तीखी प्रतिक्रिया

ग्वालियर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते और फिर करोड़ों रुपए लेकर जनमत बेच दिया, ऐसे लोगों को जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने आगे कहा कि, 'चुनाव में टिकट बांटने का काम पार्टी संगठन करेगा। लेकिन अबकी बार गद्दारों को बिल्कुल भी टिकट नहीं दिया जाएगा। पार्टी के वफादार नेताओं को ही टिकट मिलेंगे।'

सिंह ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस पार्टी कमलनाथ के नेतृत्व भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। अपने वचन पत्र को पूरा करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 जुलाई को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ग्वालियर आने वाली हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इसी सिलसिले में पहुंचे थे और उन्होंने स्थानीय नेताओं को दौरे की तैयारियों को लेकर दिशानिर्देश भी दिए हैं। साथ ही उन्होंने सभा स्थल का मुआयना भी किया।

यह भी पढ़ेंःलोक गायिका नेहा सिंह राठौर के खिलाफ हबीबगंज थाने में FIR, सीधी पेशाब कांड पर किया था ट्वीट

सीधी की घटना को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि इस प्रकार का कृत्य निंदनीय है, इसको माफ नहीं किया जा सकता। यह ऐसी घटना है, जिससे मन विचलित हो जाएगा। प्रदेश में अगर ऐसी घटनाएं हो रही है तो काफी गंभीर विषय है। इस विषय पर तत्काल एक्शन होना चाहिए, कठोर से कठोर सजा का प्रावधान होना चाहिए।