बीजेपी विधायक को देख ग्रामीण ने लगाए वापस जाओ के नारे, केवलारी में विकास यात्रा का जबरदस्त विरोध

केवलारी में एक बार फिर राकेश पाल सिंह और बीजेपी की विकास यात्रा का जबरदस्त विरोध हुआ है, विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

Updated: Feb 17, 2023, 10:22 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा का विरोध लगातार जारी है। विरोध की यह बानगी एक बार फिर बीजेपी विधायक राकेश पाल सिंह को देखने को मिली है। राकेश पाल सिंह को अपने ही क्षेत्र में लगातार जनता के हाथों उपहास झेलना पड़ रहा है। ताज़ा मामला उनके विधानसभा क्षेत्र केवलारी के धनोरा विकासखंड का बताया जा रहा है।

राकेश पाल सिंह और विकास यात्रा के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें ग्रामीण यात्रा के काफिले का विरोध करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में ग्रामीण बीजेपी विधायक राकेश पाल सिंह और विकास यात्रा के वापस जाओ के नारे लगा रहे हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण शिवराज सरकार और उनके प्रशासनिक अमले के भी मुर्दाबाद के नारे लगाते सुनाई पड़ रहे हैं। 

राकेश पाल सिंह को धनोरा विकासखंड में इससे पहले भी भारी विरोध झेलना पड़ा है। इससे पहले मंगलवार को धनौरा विकासखंड के ही उमरपानी ग्राम पंचायत में राकेश पाल सिंह का भारी विरोध हुआ था। ग्रामीणों ने नहर बनाने के वादे को पूरा न करने को लेकर बीजेपी विधायक को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। 

शिवराज सरकार की इस विकास यात्रा का न सिर्फ विरोध हो रहा है बल्कि कई जगहों पर जनता का आक्रोश इतना है कि वह विकास यात्रा को खदेड़ तक दे रही है। चुनावी साल में विकास यात्रा की योजना शिवराज सरकार पर बैकफायर कर गई है। लगातार हो रहे विरोध ने बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी चिंता में डाल दिया है। इस संबंध में बीजेपी आलाकमान ने शिवराज सरकार और बीजेपी के प्रदेश संगठन से जवाब भी तलब किया है।