MP: कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया को फिर दिखाए काले झण्डे

MP By Poll: मध्य प्रदेश में उपचुनाव के पहले कांग्रेस छोड़ कर गए नेताओं का अपने ही क्षेत्र में विरोध, मंत्री गिर्राज दंडोतिया को झेलनी पड़ी नाराजगी

Updated: Sep 04, 2020 04:48 PM IST

MP: कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया को फिर दिखाए काले झण्डे

मुरैना। कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया को एक बार फिर अपने ही क्षेत्र में विरोध झेलना पड़ रहा है। कृषि राज्य मंत्री मुरैना जिले के अन्तर्गत आने वाले दिमनी विधानसभा क्षेत्र के धनसुला गांव पहुंचे थे। जहां पर दंडोतिया को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ गया है। 

खबर है कि मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने जैसे ही धनसुला गांव में प्रवेश किया ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने दंडोतिया को काले झण्डे दिखाने शुरू कर दिए। पूर्व विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए।

Click: BJP Minister: गिर्राज दंडोतिया ने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

गांव के कुछ युवकों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाने की कोशिश की तब विरोध से परेशान पूर्व विधायक के इशारों पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवकों का फोन छीन लिया। पुलिस कर्मी युवकों का फोन छीनकर अपने साथ ले गए।मंत्री गिर्राज दंडोतिया के कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। इसीलिए क्षेत्र में उनके खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा बार बार दिखाई ड़े रहा है।  

बता दें कि मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इससे पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए बागी विधायक विधानसभा क्षेत्र में जानता का मूड टटोलने के इरादे से अपने क्षेत्र में दौरे कर रहे हैं। लेकिन हर जगह उन्हें जानता का आक्रोश ही झेलना पड़ रहा है।

Click: Girraj Dandotiya: चुनाव के पहले मंत्री पूछ रहे पुलिसकर्मियों की जाति

गिर्राज दंडोतिया हाल ही में दिमनी विधानसभा क्षेत्र के दतहरा पंचायत पहुंचे थे। वहां भी ग्रामीणों ने दंडोतिया का विरोध करते हुए गद्दार वापस जाओ के नारे लगाए थे। तब दंडोतिया ने नारेबाज़ी कर रहे ग्रामीणों को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। और अब एक बार फिर पूर्व विधायक को अपने ही क्षेत्र में विरोध झेलना पड़ा है।