राजगढ़ में तूफान वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत

अंतिम संस्कार में शामिल होने राजगढ़ जा रहे था परिवार, एनएच-52 पर तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी, पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

Updated: Sep 16, 2021, 06:27 AM IST

राजगढ़। राजगढ़ में सुबह सुबह भीषण हादसा हो गया। राजगढ़ से करीब तीन किलोमीटर की दूरी पर एक तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में ऑटो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह दुर्घटना ब्यावरा रोड पर हुई। पिपलिया थाना क्षेत्र के रहनेवाले 6 लोग ऑटो से राजगढ़ जा रहे थे।ऑटो में सवार पन्नालाल अपने बेटे प्रभुलाल तंवर के साथ पेंशन निकालने जा रहे थे। वहीं मोर सिंह और पार्वती बाई अपने किसी रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। वहीं संतराबाई नामक महिला अपने मायके से ससुराल वापस जा रही थी।सुबह नौ बजे जब ऑटो एनएच-52 से गुजर रहा था, इसी दौरान एक तेज़ रफ्तार तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। 

टक्कर इतना जोरदार था कि पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में ऑटो चालक घायल हुआ है। उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है। ऑटो को टक्कर मारने वाला तूफान वाहन का चालक फरार हो गया।  

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। जल्द ही लोगों की भीड़ दुर्घटना स्थल पर एकत्रित हो गई। पुलिस ने जेसीबी की मदद से ऑटो को हटवाया ताकि यातायात को दोबारा चालू किया जा सके।