रीवा: बच्चा चोरी के शक में विक्षिप्त युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से की पिटाई, वीडियो वायरल

रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महसांव में ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया, फिर उसे बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा

Updated: Sep 07, 2022, 04:41 AM IST

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीटा। ग्रामीणों का दावा है कि युवक एक बच्चे को बिस्किट खिलाने का लालच दे रहा था। हालांकि, पुलिस के मुताबिक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

मामला रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महसांव का है। बताया जा रहा है कि महसांव गांव में इधर उधर घूम रहे एक युवक को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे बिजली के खंभे में बांध दिया और बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: यात्रा से पहले श्रीपेरंबदुर में पिता राजीव गांधी का आशीर्वाद लेने पहुंचे राहुल, 3 दशक पहले यहीं हुई थी उनकी हत्या

ग्रामीणों का आरोप है कि पकड़ा गया युवक बच्चा चोर है जो गांव से एक बच्चे को ले जाने का प्रयास कर रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक वह युवक गांव के ही एक बच्चे को बिस्किट दिलाने के बहाने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान लोगों को उसके ऊपर संदेह हुआ। ग्रामीणों ने उससे पूछताछ की तो उसने नाम और पता बताने से इंकार कर दिया। जिससे ग्रामीणों का उसपर संदेह और गहरा गया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटते हुए गांव में ही लगे बिजली के खंभे से बांध दिया। 

मामले की जानकारी मिलते ही गुढ़ा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा कर थाने ले आई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है लेकिन वह ढंग से जवाब नहीं दे पा रहा है। पुलिस के मुताबिक युवक मानसिक रुप से विक्षिप्त है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया की वो बच्चा चोर है।