सागर में पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मियों ने थाने में युवक को बेरहमी से पीटा

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही पुलिस की करतूत, बीना थाना क्षेत्र के बजरिया पुलिस चौकी में दो पुलिस वालों ने युवक की डंडे से की पिटाई, युवक करता रहा बचाने की गुहार

Updated: Apr 03, 2021, 03:30 PM IST

सागर में पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मियों ने थाने में युवक को बेरहमी से पीटा

सागर। जिले के बीना थाना क्षेत्र के बजरिया पुलिस चौकी में पुलिस की बर्बरता का वीडियो सामने आया है। जिसमें दो पुलिसकर्मी एक युवक को डंडे से पीटते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कई तरह की आवाजें सुनाई दे रही हैं, युवक बचाने की गुहार करता सुनाई दे रहा है। वहीं अन्य लोग वीडियो बनाने में मशगूल हैं। बजरिया पुलिस चौकी का चैनल गेट बंद करके दोनों पुलिस वाले उस युवक को बेरहमी से पीटते हैं। वीडियो में नजर आ रहा एक पुलिसकर्मी चौकी प्रभारी राम अवतार धाकड़ है, जो अपने साथी आरक्षक के साथ हीरालाल नाम के शख्स की पिटाई करता नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो सोमवार शाम का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर सागर SP अतुल सिंह का बयान सामने आय़ा है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच की जिम्मेदारी बीना SDOP को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि बजरिया चौकी क्षेत्र में किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसे लेकर दोनों पक्ष थाने पहुंचे थे। पुलिस ने उन्हें कस्टडी में लिया था। उसी दौरान एक पक्ष के परिजन चौकी आए और उसे छुड़ाने के लिए पुलिस पर दबाव डालने लगे। परिजन पर पुलिस से अभद्रता का आरोप भी लगा है।

बताया जा रहा है कि पुलिस से बदतमीजी करने पर भी एक केस अलग से दर्ज किया गया है। परिजन द्वारा अभद्रता और उसे कंट्रोल करने के दौरान पुलिस की कार्रवाई की जांच की जा रही है। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी बीना SDOP को सौंपी गई है। पुलिसकर्मियों का बचाव करते हुए सागर SP ने कहा कि वीडियो में पहले और बाद की स्थिति नहीं है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने पर दोषियों पर एक्शन लिया जाएगा।