भोपाल में चिरायु अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी

डीआईजी बोले - जांच के लिए मेडिकोलीगल की मदद ली जाएगी। प्रदेश में यह पहली घटना है।

Updated: May 04, 2021, 03:48 PM IST

भोपाल में चिरायु अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित ने की खुदकुशी
Photo courtesy: bhaskar

भोपाल। देश भर कोरोना बेक़ाबू हो गया है। लोग इलाज के दौरान डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं और गलत कदम उठाकर अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं, ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल के चिरायु अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित मरीज ने जान दे दी।

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल की की बताई जा रही है। चिरायु अस्पताल की 5वीं मंजिल से कोविड संक्रमित मरीज ने छलांग लगा दी, इससे कोविड संक्रमित मरीज की मौके पर ही मौत हो गई, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुँची। 

खजुरी टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि मृतक की पहचान भेल निवासी 45 साल के देवेंद्र मालवीय के रूप में हुई है। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उन्हें 29 अप्रैल को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है डिप्रेशन के चलते मंगलवार सुबह मरीज ने अस्पताल की 5 मंजिल से छलांग लगा कर खुदकुशी कर ली।

वही इस मामले में डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि कोरोना प्रोटोकाल के तहत कोरोना संक्रमितों का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सकता है। लेकिन हम इस मामले में मेडिकोलीगल की मदद लेंगे।