उम्र होने के बाद तो मृत्यु होती ही है, मौत को कोई रोक नहीं सकता, शिवराज के मंत्री का विवादित बयान

प्रेम सिंह पटेल का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पत्रकारों को कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि मौत को रोका नहीं जा सकता

Publish: Apr 15, 2021, 01:17 PM IST

उम्र होने के बाद तो मृत्यु होती ही है, मौत को कोई रोक नहीं सकता, शिवराज के मंत्री का विवादित बयान

भोपाल। एक तरफ मध्यप्रदेश में कोरोना से हालात लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं। श्मशान और कब्रिस्तानों में अंत्येष्टि की लाइन लगी हुई तस्वीरें भी आम हो रही हैं। इस बीच शिवराज के मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने एक बड़ा बेबसी भरा और विवादित बयान दिया है। प्रदेश की जनता के प्रति सरकार के उदासीन रवैये की पुष्टि करते हुए प्रेम सिंह पटेल ने कहा है कि उम्र होने के बाद मृत्यु तो होती ही है, मौत को भला कौन रोक सकता है? 

दरअसल प्रेम सिंह पटेल से पत्रकारों ने प्रदेश में कोरोना से लगातार होने वाली मौतों के बारे में जब पूछा तब प्रेम सिंह पटेल ने पहले तो सरकारी तैयारियों की बात कही लेकिन अगले ही पल बेकाबू होते कोरोना के संक्रमण पर खुद अपनी ही सरकार के रवैए की पोल खोल दी। प्रेम सिंह पटेल ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए हम लोगों से तमाम सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। लेकिन जब कोई व्यक्ति बुज़ुर्ग होता है तो उसकी मृत्यु होती ही है। मौतों को कोई रोक नहीं सकता। जब उम्र हो जाती है तो मरना ही पड़ता है। 

प्रदेश में कहीं ऑक्सीजन, कहीं इंजेक्शन की किल्लत के कारण लोगों की मौत हो रही है। अस्पतालों में अफरा तफरी का माहौल है। लोगों की सांसों की डोर टूट रही है। दूसरी तरफ सरकार के मंत्री की तरफ से आया ऐसा बयान न सिर्फ अफसोसजनक है बल्कि चिंता बढ़ाने वाला है।