यह क्या कह गए शिवराज: टीवी शो पर कहा, हमारा पूरा ध्यान चुनाव की तरफ है

आज तक चैनल के कार्यक्रम सीधी बात में प्रभु चावला से बात करने के दौरान शिवराज सिंह चौहान की ज़ुबान फिसल गई, उन्होंने कहा इस वक्त उनका पूरा ध्यान चुनाव की तरफ है

Updated: Apr 25, 2021, 02:27 PM IST

यह क्या कह गए शिवराज: टीवी शो पर कहा, हमारा पूरा ध्यान चुनाव की तरफ है
Photo Courtesy: India Today

नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश इस समय कोरोना के गंभीर संकट से जूझ रहा है। संकट के इस दौर में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीवी शो पर कुछ ऐसा कह दिया है। जिससे लोगों के बीच नाराजगी और बढ़ सकती है। शिवराज सिंह चौहान ने टीवी शो पर बातचीत करते हुए कहा है कि इस समय उनका पूरा ध्यान चुनाव की तरफ है। 

 सोशल मीडिया पर इस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें मुख्यमंत्री आज तक के एंकर प्रभु चावला को कहते नज़र आ रहे हैं कि इस समय उनका पूरा ध्यान चुनाव पर है। 

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में इतने इंजेक्शन हो जाएंगे कि लेने वाले लोग कम पड़ जाएंगे, PWD मंत्री गोपाल भार्गव का दावा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आज तक के कार्यक्रम सीधी बात का है। इसमें जब प्रभु चावला ने मुख्यमंत्री से कोरोना की तैयारियां और चुनावों के बारे में पूछा तो बोलते बोलते शिवराज सिंह चौहान की ज़ुबान फिसल गई। और उन्होंने यह कह डाला कि इस वक्त उनका पूरा ध्यान चुनाव पर है। 

दरअसल प्रभु चावला ने शिवराज सिंह चौहान से पूछा था कि वे बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं। केरल, असम और बंगाल में जाकर उन्होंने प्रचार किया है। ऐसे में इन राज्यों में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर वे कितने आश्वस्त हैं? इस पर जवाब देते हुए शिवराज ने कहा कि वे इन राज्यों में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन के लिए पूरी तरह से आश्वस्त हैं। लोगों को बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा है। इसलिए वहां पर निश्चित ही अच्छे परिणाम आएंगे। 

यह भी पढ़ें : रेमडेसिविर की किल्लत के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ कर भागे तुलसी सिलावट और गौरव रणदिवे

यहां तक तो ठीक था। लेकिन इसके आगे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लेकिन हमारा ध्यान परिणामों की तरफ नहीं चुनाव की तरफ है। यह बात कहते ही शिवराज को अपनी भूल का अंदाज़ा हो गया। इसलिए उन्होंने तुरंत ही डैमेज कंट्रोल करते हुए आगे कहा कि हमारा ध्यान कोरोना महामारी से निपटने की ओर है।

भले ही शिवराज ने तुरंत ही ज़ुबान फिसलने के बाद डैमेज कंट्रोल करने का प्रयास किया हो। लेकिन सोशल मीडिया पर शिवराज की जमकर आलोचना हो रही है। मध्यप्रदेश में पहले से ही कोरोना से हालात बेकाबू हैं। लेकिन ऐसे वक्त में शिवराज के इस बयान को लेकर शिवराज और उनकी सरकार की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।