रेमडेसिविर की किल्लत के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ कर भागे तुलसी सिलावट और गौरव रणदिवे

इंदौर में शनिवार को सांवेर सीट से भाजपा विधायक तुलसी सिलावट और भाजपा इंदौर के अध्यक्ष गौरव रणदिवे नहीं दे पाए पत्रकारों के सवालों का जवाब, कहा, आप लोग हमारा साथ दें, और प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ चलते बने

Updated: Apr 25, 2021, 09:04 AM IST

रेमडेसिविर की किल्लत के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़ कर भागे तुलसी सिलावट और गौरव रणदिवे

इंदौर। प्रदेश में ऑक्सीजन और इंजेक्शन की किल्लत पर या तो बीजेपी नेताओं के विवादित बयान आ रहे हैं, या फिर भाजपा के नेता अपनी ज़िम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। अपनी ज़िम्मेदारियों पल्ला झाड़ने का ही एक नज़ारा शनिवार को इंदौर में देखने को मिला। जब शिवराज सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट और भाजपा के इंदौर अध्यक्ष गौरव रणदिवे प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही छोड़कर चले गए। 

दरअसल बीते दिन जब इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने भाजपा नेताओं से इंदौर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत को लेकर सवाल पूछा। तब प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे दोनों ही भाजपा नेता भड़क उठे। गौरव रणदिवे ने तो गैर ज़िम्मेदाराना बयान देते हुए कहा कि रेमडेसिविर की कमी केवल इंदौर में ही नहीं पूरे देश में है। 

रणदिवे ने इतना कहा ही था कि पत्रकारों ने उनके इस गैर जिम्मेदाराना जवाब पर सवाल पूछने शुरू कर दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे दोनों ही भाजपा नेताओं ने यह कहना शुरू कर दिया कि पत्रकार बड़े अगंभीर सवाल पूछ रहे हैं। इंजेक्शन की किल्लत से जुड़ा सवाल पूछना भी भाजपा नेताओं को अगंभीर लग रहा था। जब भाजपा नेताओं से पत्रकारों के सवाल का जवाब देते नहीं बना तब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर चले जाना ज़्यादा मुनासिब समझा। और यह कहते हुए चलते बने की हमें आपके साथ की ज़रूरत है। आप हमारा साथ दें।