ग्वालियर में ट्रैक्टर से टक्कर के बाद पलटी तेज रफ्तार बस, दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल

ग्वालियर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 17 लोग घायल हो गए। मुरैना से ग्वालियर जा रही एक यात्री बस पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जलालपुर IIITM के सामने सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।

Publish: Feb 22, 2024, 10:41 AM IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें 17 लोग घायल हो गए। मुरैना से ग्वालियर जा रही एक यात्री बस पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जलालपुर IIITM के सामने सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। जिसके बाद इस हादसे में बस में सवार 5 यात्री और ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार, हादसा बस चालक की लापरवाही के कारण हुआ। घायलों में से कुछ को जिला अस्पताल मुरार, हजीरा सिविल अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

इस घटना पर एक विशेष पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट में बस में सवार यात्रियों के साथ ही ट्रैक्टर ट्राली में सवार लोग घायल हुए हैं। हादसा पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जलालपुर के पास ट्रिपल आईटीएम के सामने रोड पर हुआ। बस में सवार यात्रियों के मुताबिक बस चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ।

बता दें मुरैना से ग्वालियर की ओर एक यात्री बस पुरानी छावनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जलालपुर IIITM पहुंची ही थी कि सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। अचानक हुई इस भीषण भिड़ंत में बस में सवार लगभग 5 से ज्यादा यात्री और ट्रैक्टर ट्राली में सवार लगभग 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लहुलुहान हालत में घायलों की चीख पुकार को सुनकर आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सूचना लगते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची। घायलों की संख्या आज ज्यादा होने के चलते कुछ घायलों को जिला अस्पताल मुरार, हजीरा सिविल अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया।