मुकदमा दर्ज होने के बाद तरुण मुरारी ने मांगी माफी, राष्ट्रपिता को बताया था देशद्रोही

तरुण मुरारी ने अपनी अपात्तिजनक टिप्पणी पर सफाई देते हुए कहा कि किसी पत्रकार ने उसे ऐसा बोलने के लिए उकसाया था, जिस वजह से उसने महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी की थी

Publish: Jan 05, 2022, 04:51 AM IST

नरसिंहपुर। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में मुकदमा दर्ज होते ही कथित संत तरुण मुरारी के होश ठिकाने आ गए। नरसिंहपुर में मामला दर्ज होने के बाद तरुण मुरारी ने महात्मा गांधी को लेकर की गई टिप्पणी पर माफी मांग ली है। हालांकि अपनी आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर तरुण मुरारी ने जो सफाई दी है, वह बेहद ही अटपटी है। 

तरुण मुरारी ने अपनी सफाई में कहा है कि उसने राष्ट्रपिता को लेकर की गई टिप्पणी एक पत्रकार द्वारा उकसाने के बाद किया था। तरुण मुरारी ने कहा कि बापू के बारे में एक पत्रकार ने भावावेश में मेरे द्वारा कुछ ऐसा बुलवा दिया जो मुझे नहीं बोलना चाहिए था। क्योंकि हम राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में जानते हैं। 

तरुण मुरारी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कथित संत ने भारत की आजादी के सबसे बड़े नायक महात्मा गांधी को देशद्रोही करार दिया था। तरुण मुरारी ने कहा था कि जिस व्यक्ति ने देश के दो टुकड़े कराए, उसे राष्ट्रपिता की संज्ञा नहीं दी जा सकती। 

यह भी पढ़ें : बीजेपी के झंडों तले कथित संत ने राष्ट्रपिता को बताया देशद्रोही, कांग्रेस के विरोध के बाद मुकदमा दर्ज

तरुण मुरारी ने यह टिप्पणी नरसिंहपुर में आयोजित भागवत कथा के दौरान की थी। उस कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के बैनर लगे हुए थे। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर तरुण मुरारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद स्टेशनगंज थाने में तरुण मुरारी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद तरुण मुरारी ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांग ली।