सागर जिले में नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत, दोस्त को बचाने में गई तीनों की जान

उफनाती बीना नदी में नहाने गए तीन लड़के डूबे, घंटों की मशक्कत के बाद निकाले गए शव, परिवारों को 4-4 लाख की मदद का ऐलान

Updated: Sep 28, 2021, 07:02 PM IST

सागर जिले में नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत, दोस्त को बचाने में गई तीनों की जान
Photo Courtesy: Navbharat times

सागर। जिले के रहातगढ़ थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। यहां अपने परिवार के साथ नदी में नहाने गए तीन किशोंरों की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उनके घरों की महिलाएं महालक्ष्मी पूजा के लिए नदी पर नहाने आईं थीं। तभी किशोर भी उनके साथ आ गए, वे नदी में मस्ती करने लगे, एक पत्थर पर बैठकर नहा रहे थे, तभी एक की पैर फिसल गया, देखते ही देखते वो डूबने लगा, उसे डूबता देख उसे बचाने उसके दो दोस्त भी आगे बढ़े। लेकिन वे उसे बचा नहीं सके, और खुद नदी के गहरे पानी में डूब गए।

किशोरों को डूबता देख वहां चीखपुकार मच गई।दरअसल बारिश की वजह से बीना नदी भी लबालब है। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस गोताखोरों के साथ पहुंची औऱ शवों की तलाश शुरू की। गोताखोरों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद तीनों शवों को निकाल लिया है।  

 बच्चों की पहचान झिला गांव निवासी रामकुमार, सतीष और सौरभ कुशवाहा के रुप में हुई है। इनकी उम्र 15, 16 वर्ष थी। एक साथ तीन घरों में जवान लड़कों की मौत से मातम का माहौल है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, महालक्ष्मी की खुशियां मातम में बदल गई। तीनों किशोरों की मौत पर जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुएए की मदद का घोषणा की गई है।