रीवा में मिला टाइम बम, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा खत भी बरामद

नेशनल हाइवे 30 पर मनगंवा ओवर ब्रिज पर मिला बम और धमकी भरा खत, चिट्ठी में लिखा सीएम योगी को ये रोक सकते हैं, प्रयागराज पुलिस का भी है जिक्र

Updated: Jan 26, 2022, 08:35 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

रीवा। गणतंत्र दिवस के मौके पर कड़ी सुरक्षा के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे रीवा जिले में टाइम बम मिला है। बुधवार सुबह यह बम मनगवां ओवर ब्रिज के नीचे मिला है। बम मिलने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस बम के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए धमकी भरा पत्र भी चस्पा मिला है। खत में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिखा है कि ये उन्हें रोक सकता है। सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम धमकी भरा पत्र मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस के बम निरोधक दस्ते ने समय रहते बम को डिफ्यूज कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।  यह पहला मौका है जब रीवा में इस तरह की घटना देखने को मिली है। पुलिस बम रखने की साजिश रचने वालों का पता लगाने में जुटी है। 

मनगंवा पुल राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर स्थित है। यह रीवा से बनारस और प्रयागराज को जोड़ता है। बम मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। स्थानीय पुलिस ने मोर्चा सम्हाला और हाईवे पर आवागामन रोक दिया। थोड़ी देर में बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा और उसने वक्त रहते बम को डिफ्यूज कर दिया। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

और पढ़ें: 2 हजार से ज्यादा मरीजों के साथ भोपाल बना कोरोना हॉट स्पॉट, हर तीसरा सैंपल पॉजिटिव

बम के साथ जो धमकी भरी चिट्ठी मिली है जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र है। लेकिन धमकी के बारे में ज्यादा खुलासा अभी नहीं किया गया है। दरअसल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए बीजेपी, कांग्रेस, सपा, बसपा समेत कई पार्टियां अपनी जोर आजमाइश में लगी हैं।