नर्मदा नदी में डूबने से भाजपा नेता के बेटे समेत दो की मौत, डूब रहे एक को बचाने में दोनों डूबे

तिलवारा थाना क्षेत्र में दद्दा घाट में रविवार सुबह नहाने गए दो युवक की नदी में डूबने की वजह से मौत हो गई। एक युवक भाजपा के पूर्व ग्रामीण अध्यक्ष शिव पटेल का पुत्र था।

Updated: May 14, 2023, 02:23 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में नर्मदा नदी में डूबने से भाजपा नेता के बेटे समेत दो की मौत हो गई। घटना तिलवारा थाना क्षेत्र में दद्दा घाट की है। बताया जा रहा है कि दो दोस्त रविवार सुबह नर्मदा नदी नहाने के लिए दद्दा घाट गए थे। नहाते वक्त इनमें से एक डूबने लगा, उसे बचाने के क्रम में उसका दोस्त भी गहराई में चला गया। इस तरह दौरान दोनों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि नर्मदा घाट के दद्दा घाट में रविवार को अंधुआ निवासी अतुल पिता शिव पटेल (24 वर्ष) और अनुराग लोघी पिता राजेश लोधी (23 वर्ष) अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए हुए थे। तभी अचानक अनुराग नदी में गया और बहने लगा। अतुल ने अपने दोस्त को डूबता देखा तो फौरन चींख पुकार करते हुए नदी में कूद गया। वह खुद बहुत अच्छे से नदी में नहीं तैर पाता था बचाने के चक्कर में वह गहराई में चला गया। दोनों नदी के तेज धार में बह गए।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक फतह के बाद अब मिशन एमपी में जुटी कांग्रेस, भोपाल में वचन पत्र समिति की अहम बैठक

घटना की जानकारी पाकर युवकों के स्वजन तत्काल मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से एक युवक को निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी सांस थम चुकी थी। बाद में तिलवारा थाना पुलिस और स्थानीय गोताखोर भी मौके पर पहुंचे और दूसरे युवक के शव को नर्मदा नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।