थाईलैंड ट्रिप पर गए खंडवा के दो युवकों की समुद्र में डूबने से मौत, तेज लहरें बहाकर साथ ले गई

मंगलवार शाम सभी दोस्त बीच पर लहरों के बीच खड़े थे तभी तेज लहर के साथ हर्षित और सागर समुद्र के अंदर चले गए और डूबने से दोनों की मौत हो गयी।

Updated: Aug 03, 2023, 12:36 PM IST

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के दो युवकों की थाईलैंड के फुकैत बीच पर समुद्र में डूबने से मौत हो गयी है। दोनों युवक दोस्तों के साथ थाईलैंड की ट्रिप पर घूमने गए थे। दोनों युवकों में से एक खंडवा जिला CMHO डॉ. ओ पी जुगतावत का बेटा डॉ. सागर जुगतावत है। ट्रिप पर घूमने गए पांच दोस्तों में से दो लोगों की मौत की सूचना ने शहर में सभी को हैरान कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक खंडवा से पांच दोस्त डॉ.सागर जुगतावत, उनका भाई मयूर जुगतावत, अथर्व राठौर, रूबल राठौर और हर्षित राजेश वर्मा थाईलैंड घूमने गए थे। जिनमें से सागर और हर्षित की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम सभी दोस्त बीच पर लहरों के बीच खड़े थे तभी तेज लहर आयी और उनमें से हर्षित और सागर को बहा कर ले गई। वहीं रूबल, मयूर और अथर्व किनारे पर बच कर आ गए।

यह भी पढ़ें: सेक्स रैकेट में सजा पा चुके नेता भाजपा में शामिल, सीएम शिवराज ने घर बुलाकर दिलाई सदस्यता

परिजनों के मुताबिक सभी युवक 3 अगस्त को लौटने वाले थे, फ्लाइट की टिकट भी बुक हो चुके थे लेकिन उसके पहले ही यह हादसा हो गया। मृतक डॉ. सागर जुगतावत खंडवा जिला के CMHO के बेटे हैं। वहीं हर्षित राजेश वर्मा के पिता केबल टीवी नेटवर्क चलाते हैं। युवकों की मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में शोक का माहौल पसर गया।