भोपाल में प्रेमिका से मिलने गए युवक का बेरहमी से कत्ल, वारदात के बाद खेत में दफनाया शव

प्रेमिका से मिलने गए युवक की बेरहमी से हत्या कर उसेक परिजनों ने लाश को जलाकर एक खेत में दफना दिया। पुलिस ने शुक्रवार को अधजली लाश बरामद की है।

Updated: Dec 01, 2023, 06:29 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आईं है। यहां एक युवक को प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। प्रेमिका के भाई ने युवक का बेरहमी से कत्ल कर दिया और वारदात के बाद शव को खेत में दफनाया। पुलिस ने शुक्रवार को अधजला शव बरामद किया है।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी के मुताबिक कोलार थाना क्षेत्र के कजलीखेड़ा गांव का रहने वाला 23 वर्षीय संजू सिसोदिया 23 नवंबर को प्रेमिका से मिलने गया था। वह भी कजलीखेड़ा गांव में ही रहती है। संजू जब रात भर घर नहीं लौटा तो परिजनों ने कोलार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: वन विभाग की प्रताड़ना से तंग आकर जयस के प्रदेश अध्यक्ष ने पिया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने शुरुआती पड़ताल के बाद संदेह के आधार पर प्रेमिका के भाई भूरा धुर्वे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। थोड़ी सख्ती बरतने के बाद उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बोरदा गांव के एक खेत से शव बरामद कर लिया है।

कजलीखेड़ा गांव के निवासी राकेश सिसोदिया ने मीडिया को बताया कि पुलिस के साथ वे भी घटनास्थल पहुंचे थे। यहां देखा कि संजू के सीने पर दो वार किए गए हैं। शायद वे गेती के होंगे। उसके धड़ के साथ दोनों पैर नहीं मिले है। जहां डेड बॉडी मिली, उस जगह के पास ही 3 स्थान पर कुछ जलाए जाने के निशान हैं। इससे लगता है कि लाश को 3 बार जलाने की कोशिश की गई थी। आखिर में उसे ले जाकर दफना दिया गया।