सड़क हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की मौत, घर पर पसरा मातम

हादसे में जान गवाने वालों के मुखिया गणपतिलाल सुधार कांग्रेस के नेता हैं। तीन महीना पहले ही बेटे की शादी की थी।

Updated: Apr 04, 2021, 02:15 PM IST

सड़क हादसे में परिवार के 5 सदस्यों की मौत, घर पर पसरा मातम
Photo courtesy: bhaskar

जयपुर। राजस्थान के जालौर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है।भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की जान चली गई। हादसा इतना भीषण हुआ कि शव को बाहर निकालने के लिए पुलिस को स्थानीय लोगों की मदद लेनी पड़ी।

घटना रविवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। सांचौर निवासी गणपति लाल सुधार के दो बेटे ,पत्नी, नाती नातिन जयपुर से सांचौर घर लौट रहे थे। घर पहुँचने के 10 किलोमीटर पहले सामने से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।हादसे में 4 लोगों की मौक़े पर मौत हो गई।जबकि एक ने इलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गणपतलाल सुधार सांचौर में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ के नेता  हैं। बताया जा रहा है कि गणपतलाल के बेटे दिनेश की 3 महीनें पहले ही शादी हुई थी।उसकी पत्नी को जोधपुर मायके छोड़ कर परिवार के लोग वापस घर आ रहे थे। उसी दौरान बड़ा हादसा हो गया।

गणपतिलाल के दो बेटे दिनेश कुमार और भजनलाल अपनी माँ शांति देवी और बहनों के बच्चे जसराज और हथिसा के साथ जोधपुर से सांचौर घर वापस लौट रहे थे। घर पहुँचने में 10 किलोमीटर पहले मीठीवेरी चितलवाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक सामने से आ गया। जिससे कार के सामने का हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची। आसपास के लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को मुश्किल से बाहर निकाला गया, जिसमे से 4 की मृत्यु हो चुकी थी। पांचवा भजनलाल को इलाज़ के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद सांचौर में मातम छाया हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।