टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी, नड्डा की पत्नी की कार मिलने पर अखिलेश का UP की कानून व्यवस्था पर तंज

रविवार को अखिलेश यादव ने गाजीपुर पहुंच कर मुख्तार अंसारी के परिजनों से भी मुलाकात की

Publish: Apr 07, 2024, 02:45 PM IST

लखनऊ। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की फॉर्च्यूनर कार मिलने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य की कानून व्यवस्था पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा है कि लगता है टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी। 

अखिलेश ने अपने एक्स हैंडल पर कहा, "लगता है टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी या फिर यूपी की भाजपा सरकार की अपराध के ख़िलाफ़ ‘ज़ीरो हो चुकी ज़ीरो टॉलरेंस’ पॉलिसी चोरों-अपराधियों को ज़्यादा माफ़िक़ आती है और उप्र का भाजपा सरकार का शासन-प्रशासन उन्हें अपना घर-आँगन सा लगता है।"

जेपी नड्डा की पत्नी की कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हो गई थी। आरोपियों ने गाड़ी का नंबर प्लेट भी बदल दिया था और पूरे उत्तर प्रदेश का रास्ता तय करते हुए वो नागालैंड की ओर जा रहे थे। हालांकि वाराणसी में दोनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

यह भी पढ़ें : वाराणसी से बरामद हुई जेपी नड्डा की चोरी हुई कार

इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज गाजीपुर पहुंचे। गाजीपुर पहुंच कर अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के परिजनों से मुलाकात की। रविवार को अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर गाजीपुर पहुंचे थे। गाजीपुर पहुंचने के बाद सपा नेता ने मुख्तार अंसारी के घर फाटक का दौरा किया। वहां पर अफजाल अंसारी और उमर अंसारी ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। 

दरअसल मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को समाजवादी पार्टी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। 28 मार्च को मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद अंसारी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने एक घंटे के इलाज के बाद अंसारी को मृत घोषित कर दिया।