Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह आधी रात एम्स में भर्ती

Home Minister Amist Shah: 14 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद होम आइसोलेशन में थे शाह, उन्हें सांस लेने में हो रही दिक्कत

Updated: Aug-18, 2020, 06:28 PM IST

Amit Shah: गृहमंत्री अमित शाह आधी रात एम्स में भर्ती
Photo Courtesy: The Hindu

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से उबरने के बाद एक बार फिर से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बताया जा रहा है कि सांस लेने में दिक्कत होने के कारण उन्हें 17 अगस्त की देर रात दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स के डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व वाली टीम उनका ध्यान रख रही है।

एक मेडिकल बुलेटिन में एम्स की तरफ से बताया गया कि शाह पिछले तीन से चार दिनों से थकान और शरीर में दर्द की शिकायत कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल ने यह भी बताया कि फिलहाल उनकी तबियत ठीक है और वे अपना काम भी कर रहे हैं।

पिछले 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद वे करीब दो हफ्ते तक गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती रहे थे। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वे होम आइसोलेशन में थे। उन्होंने खुद जानकारी दी थी कि डॉक्टरों की सलाह पर वे होम आइसोलेशन में जा रहे हैं।

फिलहाल 55 साल के अमित शाह को एम्स के एक प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें पोस्ट कोविड केयर दी जा रही है।