चीन समर्थक सीताराम येचुरी के बेटे की चाइनीज वायरस ने ले ली जान, बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी का शर्मनाक बयान

सीपीआईएम के नेता सीताराम येचुरी के बेटे आशीष का कोरोना से आज निधन हो गया, येचुरी ने आज खुद अपने ट्विटर हैंडल पर यह शोक संदेश साझा किया था

Publish: Apr 22, 2021, 10:19 AM IST

Photo Courtesy: News 18.com
Photo Courtesy: News 18.com

नई दिल्ली/पटना। देश इस समय विकराल संकट से गुजर रहा है। लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी के नेता अपनी कभी अपनी बयानबाज़ी तो कभी अपनी हरकतों के कारण आलोचनाओं के शिकार हो रहे हैं। ताज़ा उदाहरण बिहार बीजेपी के उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी का है। उन्होंने मानवता को शर्मसार करते हुए ऐसा बयान दे डाला है जो कि घोर निंदनीय है। 

यह भी पढ़ें : कम्यूनिस्ट नेता सीताराम येचुरी के बेटे की कोरोना से मौत, येचुरी ने खुद ट्वीट किया शोक संदेश

बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी ने सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी के बेटे के निधन पर कहा है कि चीन समर्थक नेता के बेटे की जान चाइनीज वायरस ने ले ली। मिथिलेश तिवारी ने यह बात अपने ट्विटर हैंडल पर कही। मिथिलेश तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि चीन का समर्थक सीताराम येचुरी के बेटे सीताराम येचुरी का चाइनीज कोरोना से निधन। 

मानवता को शर्मसार कर देने वाले मिथिलेश तिवारी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। हालांकि अपने इस ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख मिथिलेश तिवारी ने अपना ट्वीट ज़रूर डिलीट कर लिया। लेकिन उन्होंने अपने इस बयान पर माफी मांगने की जहमत तक नहीं उठाई। बीजेपी नेता के इस ट्वीट पर जब हमने उनका स्पष्टीकरण जानना चाहा तो उन्होंने फोन उठाने की जहमत भी नहीं उठाई।