जुआ खेलते और शराब पीते धराया बीजेपी विधायक, पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

विधायक का नाम केसरी सिंह सोलंकी है, विधायक गुजरात के खेड़ा जिले की मातर विधानसभा से चुनाव जीतकर आए थे, गुरुवार को पावागढ़ क्राइम ब्रांच ने पावागढ़ और गोधरा रोड पर स्थित जिमी क्लब रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया

Publish: Jul 02, 2021, 04:52 AM IST

Photo Courtesy: liveHindustan.com
Photo Courtesy: liveHindustan.com

नई दिल्ली। जुआ खेलते और शराब पीते हुए भाजपा का एक विधायक गुजरात पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस ने भाजपा विधायक के साथ 13 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। भाजपा विधायक को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा कर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

गुरुवार को पावागढ़ की लोकल क्राइम ब्रांच ने पंचमहल जिले के पावागढ़ गोधरा रोड पर स्थित जिमी क्लब रोड में छापा मारा। क्लब में कैश से जुए का खेल खेला जा रहा था, वहीं शराब का भी सेवन भी किया जा रहा था। रिजॉर्ट में भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी भी शामिल थे। क्राइम ब्रांच ने भाजपा विधायक सहित 13 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। भाजपा विधायक पर जुआ खेलने और शराब रखने के जुर्म में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: नए आईटी नियमों के तहत कू ने भारत सरकार को सौंपी अपनी रिपोर्ट, कहा, हम हर महीने की पहली तारीख को ही दे देंगे रिपोर्ट

बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि खुद पंचमहल की एसपी लीना पाटिल ने की है। लीना पाटिल ने मीडिया को बताया है कि क्राइम ब्रांच ने बीजेपी विधायक और अन्य लोगों को जुआ खेलते और शराब का सेवन करते रंगे हाथों पकड़ा था। जिसके बाद अब इन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। केसरी सिंह सोलंकी खेड़ा जिले की मातर विधानसभा सीट से 2017 में चुनाव जीतकर आए थे।