भाजपा विधायक ने खोली अमित शाह के दावों की पोल, बोले हमने भी किया भ्रष्टाचार

राजस्थान की मकराना विधानसभा सीट से भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, रुपाराम मुरावतिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि हमारी पार्टी भी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों से अछूती नहीं है, जब जवाब देने की बारी आती है तो हम एक दूसरे पर दोष मढ़ने लग जाते हैं

Publish: Dec 17, 2021, 06:22 PM IST

भाजपा विधायक ने खोली अमित शाह के दावों की पोल, बोले हमने भी किया भ्रष्टाचार

जयपुर/नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक तरफ अपनी पार्टी और सरकार को भ्रष्टाचार से पाकसाफ करार दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ उनकी अपनी ही पार्टी के विधायक ने बीजेपी में व्याप्त भ्रष्टाचार की पोल खोल दी है। राजस्थान के बीजेपी के विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक यह कहते हुये सुनाई दे रहे हैं कि उनकी पार्टी में भी भ्रष्टाचारियों को भरमार है।  

मकराना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रुपाराम मुरावतिया वायरल वीडियो में अपनी ही पार्टी को आईना दिखाते हुये कह रहे हैं कि हम दूसरों को बहुत दोष देते हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि हमारी खुद की पार्टी भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों से अछूती नहीं है। रुपाराम मुरावतिया ने कहा कि जब खाने का मौका आया तब खूब खाया लेकिन जब दोष देने का मौका आया तो एक दूसरे पर मढ़ दिया। बीजेपी विधायक ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं से सच्चाई की राह पकड़ने का आह्वान करते हुये कहा कि जो पार्टी सच्चाई के रास्ते पर चलेगी वही आगे बढ़ेगी। 

यह भी पढ़ें ः अछूत बता कर वाल्मीकि समाज को मैरिज गार्डन देने से इनकार, पीड़ितों ने धर्म परिवर्तन की दी चेतावनी

बीजेपी विधायक के इस दावे के विपरीत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज दिल्ली में फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि हमारे आलोचकों तक को यह बात माननी पड़ेगी कि पिछले सात वर्षों में हमारी पार्टी की सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। 

यह भी पढ़ें ः भारत में ओमिक्रॉन संक्रमितों का आंकड़ा 100 के पार, महाराष्ट्र में सबसे अधिक 32 मामले

हालांकि अमित शाह ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि यह हो सकता है कि सरकार के कुछ निर्णय गलत हो गये हों, लेकिन हमारी नियत कभी भी गलत नहीं रही है। अमित शाह ने दावा किया कि मौजूदा वित्त वर्ष में भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया भर में सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था के तौर पर स्थापित होगी।