बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू ने की खुदकुशी की कोशिश, परिवार के सामने काट ली हाथ की नस

कौशल किशोर के बेटे आयुष ने अंकिता से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था, लेकिन बीते 4 मार्च को वह अंकिता को छोड़कर अपने घर आ गए थे

Updated: Mar 15, 2021, 04:26 AM IST

Photo Courtesy: Zee News
Photo Courtesy: Zee News

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू ने आत्महत्या की कोशिश की है। बीजेपी नेता की बहू अंकिता ने बीती रात सांसद के घर के बाहर, उनके परिवार के लोगों के सामने अपने हाथ की नस काट ली। अंकिता के नस काटने के बाद उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अंकिता खतरे से बाहर है। 

दरअसल अंकिता बीती देर रात सांसद के काकोरी स्थित आवास पर पहुंची। उस वक्त सांसद कौशल किशोर की पत्नी यानी अंकिता की सास और अन्य लोग बाहर ही टहल रहे थे। अंकिता ने सबके सामने अपने हाथ की नस काट ली। अंकिता के हाथ से खून बहता देख उसे आनन फानन में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंकिता की हालत अभी स्थिर है, उसकी सुरक्षा में महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। 

अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश करने का कारण अपने पति आयुष और उसके पूरे परिवार को बताया है। अंकिता ने कहा है कि आयुष और उनके परिवार ने मिलकर उसके खिलाफ साजिश रची है। रविवार को अंकिता का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रही थी कि "आयुष तुम अपने घर वालों के पास चले गए। लेकिन यहां पर रूम किराया नहीं भरा है, खाना बनाने के लिए गैस सिलेंडर तक नहीं है। तुम अपने घर वालों के पास चले गए, और मुझसे सब छीन लिया।" अंकिता ने अपने वायरल वीडियो में कहा था कि आयुष रविवार को मड़ियांव थाने पहुंचा था। लेकिन पुलिस ने अंकिता को आयुष से मिलने नहीं दिया जबकि आयुष खुद वहीं मौजूद था।

 

 

दरअसल आयुष और अंकिता ने पिछले साल घर वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। दोनों एक किराए के घर में रहा करते थे। लेकिन अंकिता और उसके भाई आदर्श के साथ हुए विवाद के बाद आयुष पत्नी को छोड़कर दस दिन पहले अपने माता पिता के पास रहने आ गया और तब से वहीं रह रहा है।