मैं छुट्टी पर नहीं दोहरी ड्यूटी पर हूं, बीजेपी से नाराज़ होने की अटकलों पर बोले सीएम शिंदे

सीएम शिंदे ने बीजेपी से नाराज़ होने और छुट्टी पर जाने की अपनी अटकलों पर विराम लगा दिया, सीएम शिंदे ने कहा कि उनके विरोधियों के पास बोलने के लिए अब कुछ बचा नहीं रह गया है

Publish: Apr 26, 2023, 01:14 PM IST

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के अचानक छुट्टी पर जाने से पनपे सियासी अटकलों के बीच अब खुद सीएम शिंदे ने सफाई दे दी है। सीएम शिंदे ने गठबंधन में सबकुछ ठीक होने का दावा करते हुए कहा है कि वह छुट्टी पर नहीं गए हैं बल्कि इस समय वह दोहरी ड्यूटी पर हैं। 

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि मैंने सतारा पहुंच कर तपोला में पुल का निरीक्षण किया। इसके अलावा मैंने तपोला महाबलेश्वर मार्ग का भूमिपूजन भी किया। इसलिए यह कहना कि मैं छुट्टी पर हूं, यह सही नहीं है बल्कि मैं तो इस समय दोहरे कर्तव्य पर हूं। 

सीएम शिंदे ने बीजेपी से नाराज़ होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि यह सिर्फ विरोधी कह रहे हैं और वह भी इसलिए क्योंकि अब उनके पास कहने के लिए कुछ बच नहीं गया है। दूसरी तरफ पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव बीजेपी सीएम शिंदे के ही नेतृत्व में लड़ेगी। 

हालांकि भले ही सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस सबकुछ ठीक होने की बात कर रहे हों लेकिन सियासी घटनाक्रमों को देखकर दोनों ही नेताओं का दावा सही नज़र नहीं आ रहा है। मुंबई में अजीत पवार और नागपुर में देवेंद्र फडणवीस के सीएम बनने के पोस्टर लगे हुए हैं। ऐसे में ज़ाहिर है कि बीजेपी के अंदरखाने कोई खिचड़ी तो ज़रूर पक रही है। 

इससे पहले सीएम शिंदे के अपने गृह ज़िले के तीन दिवसीय दौरे को भी अजीत पवार से जोड़ा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि चूंकि पर्दे के पीछे बीजेपी और अजीत पवार के बीच बातचीत हो रही है इसलिए सीएम शिंदे बीजेपी से नाराज़ होकर छुट्टी पर गए हैं। जबकि सीएम शिंदे को अपनी और अपने विधायकों की विधायकी जाने का डर भी सता रहा है।