कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी भी तीन दिन पहले हुईं थीं संक्रमित

जून के पहले हफ्ते में भी सोनिया और प्रियंका गांधी कोरोना के चपेट में आ गए थे, दो महीने में ही दूसरी बार कोरोना संक्रमण हुईं कांग्रेस अध्यक्ष और महासचिव, होम आइसोलेशन में ही रहेंगी

Updated: Aug 13, 2022, 01:13 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव, प्रियंका गांधी भी तीन दिन पहले हुईं थीं संक्रमित

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने शनिवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी है। रमेश ने अपने ट्वीट में बताया कि 75 वर्षीय सोनिया गांधी ने कोविड संबंधी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए खुद को पृथकवास में कर लिया है।

उन्होंने लिखा है, ‘आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पृथकवास में रहेंगी।'

बता दें कि तीन दिन पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थीं। उन्होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज कोविड का टेस्ट पॉजिटिव आया है (फिर से!)। घर में आइसोलेट रहूंगी और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। 

बता दें कि प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं। इससे पहले जून के पहले हफ्ते में भी दोनों कोरोना वायरस के चपेट में आ गए थे। बुधवार को राहुल गांधी के अस्वस्थ होने की भी जानकारी सामने आई थी। बताया गया कि राहुल गांधी की तबीयत भी खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्होंने राजस्थान का अलवर दौरा रद्द कर दिया है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी का अलवर में 'नेत्रत्व संकल्प शिविर' में शामिल होने का कार्यक्रम था।