जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत, मस्जिद में अजान देने गए रिटायर्ड SSP को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद शफी को आज तड़के एक मस्जिद के अंदर गोली मार दी गई। पुलिस ने कहा कि घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

Updated: Dec 24, 2023, 10:04 AM IST

जम्मू कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है। पुंछ हमले के बाद अब आतंकियों ने बारामूला में एक रिटायर्ड अफसर को निशाना बनाया है। बारामूला के गेंटमुल्ला में आतंकियों ने मस्जिद में घुसकर रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या की है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने रिटायर्ड एएसपी मोहम्मद शफी पर तब फायरिंग की, जब वह मस्जिद में अजान पढ़ रहे थे।

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने शीरी बारामूला स्थित गेंटमुल्ला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफ़ी पर मस्जिद में अजान पढ़ते समय गोलीबारी की, जिससे उनकी मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी की गई है और मौके पर पुलिस और सेना के जवान मौजूद हैं। फिलहाल, हमला करने वाले आतंकियों की डिटेल सामने नहीं आ पाई है।

आतंकियों ने ऐसे वक्त में बारामूला में रिटायर्ड एसपी पर हमला किया है, जब पुंछ में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है और आतंकियों की तलाश में जुटी है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 4 सैनिक शहीद हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि शहीद हुए दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत थे।