हर मर्यादा को लांघ गए दिलीप घोष, ममता को दे डाली बरमूडा पहनने की सलाह

दिलीप घोष की विवादित टिप्पणी पर टीएमसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है, टीएमसी ने घोष की टिप्पणी पर कहा कि हम बीजेपी नेता से ऐसी ही स्तरहीन टिप्पणी की उम्मीद रखते हैं

Publish: Mar 25, 2021, 02:02 AM IST

Photo Courtesy: Janta ka Reporter
Photo Courtesy: Janta ka Reporter

कोलकाता। अपनी विवादित टिप्पणियों को लेकर मशहूर बीजेपी बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष अब हर मर्यादा को लांघ गए हैं। दिलीप घोष ने एक चुनावी रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बरमूडा शॉर्ट्स पहनने की नसीहत दे डाली है। जिसके बाद बंगाल की राजनीति में बवाल मच गया है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि वो दिलीप घोष से ऐसी ही स्तरहीन टिप्पणी की उम्मीद रखती है। 

यह भी पढ़ेंबंगाल के बीजेपी अध्यक्ष ने फिर दी मारकाट की धमकी, बोले इतने घाव देंगे कि पट्टियां कम पड़ जाएंगी

टीएमसी सांसद काकोली घोष ने कहा कि बीजेपी बंगाल अध्यक्ष की भूमिका अब बस ज़हर उगलने तक ही सीमित रह गई है। काकोली ने कहा कि दिलीप घोष ने ऐसा बयान देकर सारी हदें पार कर दी हैं। एक बार फिर उन्होंने स्तब्ध करने वाला बयान दिया है। वहीं महुआ मोइत्रा ने कहा कि बीजेपी बंगाल अध्यक्ष को लगता है कि ममता दीदी को बरमूडा शॉर्ट्स पहनने चाहिए। और इन विकृत मानसिकता के लोगों को लगता है कि वे बंगाल जीतने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंमां दुर्गा पर विवादित बयान देकर फंसे दिलीप घोष, टीएमसी ने कहा, यह बंगाल की संस्कृति का अपमान है

दरअसल दिलीप घोष परुलिया रैली के एक वीडियो में यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि ममता बनर्जी ऐसी साड़ी पहनती हैं जिससे उनका एक पैर ढका रहता है। जबकि उनका दूसरा पैर दिखते रहता है जिससे कि वे अपने चोटिल पैर को लोगों को दिखा सकें। घोष ने कहा कि किसी को हमने इस तरह से साड़ी पहनते नहीं देखा। घोष ने कहा कि अगर उन्हें पैर ही दिखाना है तो वे बरमूडा शॉर्ट्स पहन सकती हैं।