Manohar Lal Khattar: हरियाणा के सीएम खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव

Coronavirus Haryana: विधानसभा सत्र चालू होने के दो दिन पहले मुख्यमंत्री खट्टर और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता दोनों को हुआ कोरोना संक्रमण

Updated: Aug 25, 2020 03:16 AM IST

Manohar Lal Khattar: हरियाणा के सीएम खट्टर हुए कोरोना पॉजिटिव
Photo courtesy: The Hindu

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। सीएम खट्टर ऐसे समय में कोरोना की चपेट में आए हैं, जब दो दिन बाद ही हरियाणा विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है। खट्टर के अलावा हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद्र गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

खट्टर ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि, 'मैंने आज अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अपने सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से कोरोना जांच कराने की अपील करता हूं जो पिछले एक सप्ताह के दौरान मेरे संपर्क में आए हैं। मैं अपने करीबियों से भी तुरंत क्वारंटाइन में जाने का अनुरोध करता हूं।'

 

 

गजेंद्र सिंह से मिले से खट्टर

गौरतलब है कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हाल ही में केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात किया था। इसके बाद गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। शेखावत के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के बाद खट्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। उन्होंने 20 अगस्त को भी अपनी कोरोना जांच कराई थी हालांकि उस दौरान वह कोरोना निगेटिव पाए गए थे। 

CLICK : एक और केंद्रीय मंत्री हुए कोरोना पॉज़िटिव

विधानसभा सत्र पर कोरोना का साया

हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र शुरू होने के ठीक 2 दिन पहले सीएम खट्टर और विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद्र गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गई है। बताया जा रहा है कि विधानसभा के 330 अन्य लोगों की भी कोरोना जांच की गई है। इसके पहले रविवार को विधानसभा के 6 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे में 26 अगस्त से शुरू होने जा रहे हरियाणा विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर संशय बन गई है।