राजस्थान के भरतपुर में राहगीर पर अचानक गिरा खंभा, वायरल हुआ हादसे का CCTV वीडियो

भरतपुर के सर्राफा बाज़ार में दिल दहलाने वाला हादसा, निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिरा खंभा, एक राहगीर गंभीर रूप से घायल

Updated: Dec 17, 2020, 08:17 PM IST

राजस्थान के भरतपुर में राहगीर पर अचानक गिरा खंभा, वायरल हुआ हादसे का CCTV वीडियो
Photo Courtesy: twitter

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग का खंभा अचानक भरभरा कर गिर गया। इस हादसे में एक राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो भरतपुर के सर्राफा बाजार में एक भवन का निर्माण हो रहा है। तभी वहां से दो युवक गुजर रहे थे, इस दौरान एक खंभा गिर गया। एक युवक उस खंभे की चपेट में आ गया, उसके साथ ही चल रहा दूसरा युवक हादसे में बाल-बाल बच गया।

 

खंभे की चपेट में आया युवक सड़क पर बेहोश हो गया। वहीं वीडियो में एक बाइक सवार नजदीक ही ब्रेक लगाने की वजह से बचता नजर आता है। यह पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। खंभे की चपेट में आया युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

इस हादसे में घायल युवक रूपवास का रहने वाला बताया जा रहा है। इरफान और साबिर दोनों भाई हैं, जो अपने किसी काम से भरतपुर आए थे। जब दोनों सर्राफा बाजार से गुजर रहे थे, तभी अचानक एक निर्माणाधीन बिल्डिंग का खंभा दोनों भाइयों पर गिरा। इस हादसे के बाद सराफा बाजार में हड़कंप मच गया। 

कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि बाजार में एक दुकान में निर्माण का काम हो रहा था। जहां तीसरी मंजिल से खंभा गिरने से हादसा हो गया। वहीं ने पुलिस दुकान मालिक को तलब किया है। पुलिस और नगर निगम का अमला यह पता लगाने में जुटा है कि सर्राफा बाजार में निर्माण के लिए इजाजत ली गई थी या नहीं।