झारखंड़ में पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता की बेटी का शव, रेप के बाद बेरहमी से हत्या का आरोप

पलामू जिले में 16 साल की नाबालिग की हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए आरोपियों ने फांसी पर लटकाया, शव की आंखें आ गई थीं बाहर, परिजनों ने लगाया रेप के बाद हत्या का आरोप, एक आरोपी गिरफ्तार

Updated: Jun 10, 2021, 02:06 PM IST

झारखंड़ में पेड़ से लटका मिला बीजेपी नेता की बेटी का शव, रेप के बाद बेरहमी से हत्या का आरोप
Photo courtesy: AajTak

पलामू। झारखंड़ में बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी से हैवानियत का मामला सामने आया है। पलामू जिले के पांकी ब्लॉक स्थित सूडी पंचायत के बांदुबार गांव में 16 साल की बच्ची से पहले तो दुष्कर्म किया गया फिर मामला छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों ने दरिंदगी के बाद बच्ची की आखें निकालकर शव को फांसी पर लटका दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की मानें तो बीजेपी नेता की नाबालिग बच्ची कक्षा दसवीं की छात्रा थी, वह किसी काम से 7 जून की सुबह करीब 10 बजे बाहर गई थी। जब वह शाम तक वापस नहीं लौटी तब घरवालों ने उसे खोजना शुरू किया और जब उसका पता नहीं चला तो उन्होंने नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की शिकायत पांकी थाने में दर्ज करवाई दी।

शिकायत मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने नाबालिग से जुड़े लोगों से पूछताछ की। बुधवार को नाबालिग का शव लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका मिला। जिसकी पहचान बीजेपी नेता की गुमशुदा बेटी के रूप में हुई है। बीजेपी नेता का आरोप है कि उनकी बेटी से रेप के बाद उसकी हत्या की गई है। जंगल से एक मोबाइल भी मिला है जिसके आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मृतका के पिता पांकी मंडल बीजेपी में पदाधिकारी हैं। उनकी चार बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी की लाश पांकी थाना इलाके के बांदूबार के जंगलों में मिली है।

पांकी पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने नाबालिग की हत्या के बाद उसे आत्महत्या का करार देने के लिए उसे फांसी पर लटका दिया है। पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। नाबालिग के पिता ने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया है। फिलहाल मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। बीजेपी नेता का आरोप है कि उसकी बेटी का गैंग रेप हुआ है। फिर उसकी हत्या कर दी गई है।

परिजनों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और न्याय की मांग की है। गांव में बच्ची से रेप और हत्या के बाद सनसनी का माहौल है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपी प्रदीप से पूछताछ मे जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।