कन्हैया कुमार ने कसा पीएम पर तंज, हमारा सामना इस ज़माने के गोविंदा से है

कन्हैया ने कहा कि मैंने आज तक कांग्रेस पर कोई सवाल खड़ा नहीं किया, कन्हैया ने कहा कि आज के वक्त में हमारी लड़ाई जिस ताकत से है, समय की मांग है कि सब एकजुट हो जाएं

Updated: Sep 28, 2021, 06:50 PM IST

कन्हैया कुमार ने कसा पीएम पर तंज, हमारा सामना इस ज़माने के गोविंदा से है
Photo Courtesy : UPvarta

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में शामिल होते ही कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा तंज कसा है। कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा से की है। कन्हैया ने कहा कि आज समय की मांग एकजुटता दिखाने की है। क्योंकि हमारी लड़ाई ऐसे आदमी से है जो हमारे ज़माने का गोविंदा है, जो ड्रेस बदलते रहता है।  

कन्हैया कुमार ने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कन्हैया ने कहा कि अंग्रेज़ों से माफी मांगने वाले लोग आज एनसीआरटी की किताब में अपना नाम जुड़वाने पर तुले हुए हैं।  

कन्हैया कुमार ने कहा कि मैंने आज तक कांग्रेस के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला। कन्हैया ने कहा कि मैंने जेएनयू के प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान ज़रूर कांग्रेस के खिलाफ बोला था। लेकिन आज बस्ती में आग लग गई है। ऐसे में कोई अपने घर को बचाने की सोच नहीं सकता। अगर बस्ती बची रहेगी, तब ही देश बचा रहेगा। 

यह भी पढ़ें ः कन्हैया और जिग्नेश ने थामा कांग्रेस का हाथ, कांग्रेस दफ्तर में ग्रहण की सदस्यता

कन्हैया कुमार ने कहा कि मैं जिस ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन का सदस्य था। जब उसका गठन हुआ था, तब उसके उद्घाटन में खुद पंडित जवाहरलाल नेहरू भाषण देने आए थे। कन्हैया कुमार ने कहा कि खुद अटल बिहारी वाजपेयी इस संगठन में शामिल हुए थे। लेकिन उन्हें बाद में निकाल दिया गया था। कन्हैया ने कहा कि उस दल में हर विचारधारा के छात्र थे। क्योंकि उस समय देश की आज़ादी सबसे ज़्यादा ज़रूरी था। आज लेफ्ट और राइट का सवाल नहीं है, देश को बचाना ही एकमात्र लक्ष्य है। क्योंकि आज हमारा सामना जिस व्यक्ति से है, वह हमारे ज़माने का गोविंदा है, जो हर समय अपना ड्रेस बदलते रहता था।