जल्द जाएगी समीर वानखेड़े की नौकरी, आर्यन खान खान को फंसाया गया: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने कहा है कि उनके द्वारा प्रस्तुत एक भी दस्तावेज फर्जी नहीं है, अगर एक भी दस्तावेज फर्जी निकला तो वे इस्तीफा दे देंगे

Publish: Oct 27, 2021, 03:30 AM IST

मुंबई। लगातार हो रहे एक के बाद एक खुलासे की वजह समीर वानखेड़े पर फंस गए हैं। जिस वजह से वानखेड़े की नौकरी पर भी तलवार लटकने लगी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि जल्द ही वानखेड़े की नौकरी जाएगी। साथ ही उन्होंने का कि अगर उनके द्वारा कही हुई बात फर्जी साबित हुई तो वे इस्तीफा दे देंगे। 

नवाब मलिक ने यह बातें एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही। एनसीपी नेता ने कहा कि इस पूरे मामले में आर्यन खान को फंसाया गया है। वसूली का धंधा चलाने के लिए एनसीपी ने बड़े स्टार के बेटे को ड्रग्स केस में फंसाने का कुचक्र रचा। 

नवाब मलिक ने यह भी कहा कि उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए सभी दस्तावेज असली हैं। अगर समीर वानखेड़े से जुड़ा एक भी दस्तावेज गलत साबित होता है, तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। एनसीपी नेता ने वानखेड़े के परिवार के आरोपों के जवाब में कहा कि अगर मेरे द्वारा पेश किए गए दस्तावेज नकली हैं, तो वानखेड़े के परिवार को असली दस्तावेज जारी कर देने चाहिए। 

नवाब मलिक ने कहा कि मैं सौ फीसदी आश्वस्त हूं कि यह सभी दस्तावेज असली हैं। समीर वानखेड़े ने जाति का फर्जीवाड़ा कर नौकरी पाई। एनसीपी नेता ने कहा कि वे जल्द ही समीर वानखेड़े का निकाहनामा ट्विटर पर पोस्ट करेंगे। 

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर जांच करने के लिए एनसीबी की एक टीम दिल्ली से आज मुंबई पहुंचने वाली है। वानखेड़े पर आर्यन खान मामले में उगाही का आरोप लगा है। इसके साथ ही एनसीबी के एक कर्मचारी की एक चिट्ठी भी वायरल हुई है, जिसमें कुल 26 मामलों में वानखेड़े पर ड्रग्स केस में फंसाने और उगाही का प्रयास करने के आरोप लगे हैं।