भारती और हर्ष को झटका, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

Drugs Case: किला कोर्ट ने भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है, एनसीबी ने कोर्ट से उनकी रिमांड की मांग की थी

Updated: Nov 22, 2020, 03:32 PM IST

भारती और हर्ष को झटका, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा
Photo Courtesy: Opoyi.com

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनबीसी का शिकंजा कसता जा रहा है। दोनों को किला कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है। एनसीबी ने कोर्ट से उनकी रिमांड की मांग की थी। हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में जमानत की अर्जी डाल दी है। जिसपर सोमवार को सुनवाई होगी। इसके अलावा दो ड्रग पेडलर्स को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में रखने का फैसला सुनाया गया है।

शनिवार को एनसीबी ने भारती सिंह को 3 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है कि भारती ने पूछताछ के दौरान अपने पति हर्ष के साथ ड्रग्स लेने की बात कबूली है। एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया पर सिर्फ ड्रग्स लेने के चार्जेस लगे हैं। भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की पेशी आज किला कोर्ट में हुई।

भारती और हर्ष पर NCB ने ऐसे कसा शिकंजा

शनिवार को एनसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी के दौरान भारती सिंह के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। एनसीबी ने मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और चारबंगला में भारती सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की। जिसके बाद दोनों को एनसीबी ने समन किया था। समन मिलने के बाद भारती और हर्ष एनसीबी के ऑफिस पुहंचे। जहां भारती को कई घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार लिया और हर्ष लिंबाचिया को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। भारती ड्रग्स केस में बुरी तरह फंस चुकी हैं। बताया जा रहा है कि एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आया। जिसके बाद एनसीबी ने पूरा होमवर्क करके भारती सिंह पर शिकंजा कसा।