मत करो संसद का समय व्यर्थ, करने दो राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर बात, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा, मोदी सरकार विपक्ष को जनता की आवाज उठाने से रोक रही है, राहुल ने कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें

Updated: Jul 29, 2021, 05:56 AM IST

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर राष्ट्रीय हितों के मुद्दों पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया है। राहुल ने कहा है कि मोदी सरकार संसद का समय व्यर्थ करने पर तुली हुई है। मोदी सरकार को विपक्ष के साथ महंगाई, किसान और पेगासस जैसे जरूरी मसलों पर चर्चा करनी चाहिए। 

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद ही यही है सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। लेकिन मोदी सरकार विपक्ष को यह काम करने नहीं दे रही है। राहुल ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि संसद का समय व्यर्थ मत करो, किसान, महंगाई और पेगासस पर बात करने दो। 

राहुल गांधी मॉनसून सत्र की शुरुआत से ही बारंबार संसद में पेगासस जासूसी कांड, कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान और महंगाई के मसले पर चर्चा करने की मांग कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद भी जा चुके हैं। इसके साथ ही पेगासस जासूसी कांड को लेकर लगातार राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमलावर हैं। लेकिन सरकार इन सभी मुद्दों पर चर्चा करने से लगातार बच रही है। 

बुधवार को राहुल गांधी ने विपक्ष के कई नेताओं के साथ एक मीटिंग की थी। मीटिंग के बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उमर फोन में हथियार डाल दिया है। राहुल ने प्रधानमंत्री पर लोकतंत्र की आत्मा को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने जासूसी करवाकर राष्ट्रविरोधी कार्य किया है। जो जासूसी आतंकवादियों की होनी चाहिए थी, वो मोदी सरकार ने देश के लोगों की। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार को इस मसले पर हर हाल में जवाब देना होगा।