कोर्ट में पेशी से पहले बोले राहुल गांधी, अस्तित्व का पूरा रहस्य ही निडरता है

राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी विधायक ने सूरत की अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को पेशी के लिए समन भेजा था, जिसके बाद राहुल गांधी आज ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश होने के लिए सूरत पहुंचे हैं

Publish: Jun 24, 2021, 11:26 AM IST

कोर्ट में पेशी से पहले बोले राहुल गांधी, अस्तित्व का पूरा रहस्य ही निडरता है
Photo Courtesy: The Economic Times

नई दिल्ली/सूरत। कोर्ट में पेश होने के लिए राहुल गांधी गुजरात के सूरत पहुंच गए हैं। मानहानि के मामले में राहुल गांधी पेश होने के लिए सूरत पहुंचे हैं। लेकिन कोर्ट में पेशी से ठीक पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि अस्तित्व का पूरा रहस्य निडरता में है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट से यह संदेश देने की कोशिश की है कि वे मुकदमों से डरने वाले नहीं हैं। 

दरअसल राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में सूरत पहुंचे हैं। राहुल के खिलाफ बीजेपी के विधायक पूर्णेश मोदी ने मुकदमा ठोका था। राहुल गांधी पर बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता ने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मोदी समाज के लोगों को अपमानित किया था। 

यह भी पढ़ें : कश्मीर में 48 घंटे के लिए जारी हुआ अलर्ट, कश्मीर के नेताओं के साथ आज दिल्ली में बैठक करने वाले हैं मोदी

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि सारे मोदी चोर हैं। उस दौरान कांग्रेस और विशेषकर राहुल गांधी राफेल विमान के सौदे को लेकर लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रहे थे। बीजेपी विधायक पुर्णेश मोदी ने अदालत में राहुल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर कहा है कि राहुल ने अपने बयान से पूरे मोदी समाज को अपमानित किया है।