शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बैठे साधु, परिवार के कल्याण के लिए कर रहे हैं हनुमान चालीसा का पाठ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज 28 दिन बाद रिहाई होने वाली है, शाहरुख खान खुद अपने बेटे को लेने के लिए आर्थर रोड जेल गए हैं

Publish: Oct 30, 2021, 10:11 AM IST

शाहरुख के घर मन्नत के बाहर बैठे साधु, परिवार के कल्याण के लिए कर रहे हैं हनुमान चालीसा का पाठ

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आज रिहाई होने वाली है। इससे पहले मुंबई के आर्थर रोड जेल से लेकर शाहरुख खान के घर मन्नत तक प्रशंसकों का तांता लगा हुआ है। लेकिन इन सबके बीच शाहरुख के घर के बाहर बैठे एक साधु सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

शाहरुख खान के घर के बाहर भगवा वस्त्र पहने एक साधु बैठ गए हैं। साधु ने हनुमान चालीसा का पाठ करना शुरू कर दिया है। साधु शाहरुख खान और उनके समस्त परिवार के कल्याण के लिए हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हनुमान चालीसा का पाठ करते साधु का वीडियो वायरल हो रहा है। 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी। शुक्रवार को उनके जमानत के आदेश जारी किए गए। बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने आर्यन खान की बॉन्ड भरी थी। अब सभी को आर्यन खान के जेल से बाहर आने का इंतजार है। 

आर्यन खान को दो अक्टूबर को एनसीबी एक क्रूज़ से पकड़कर ले गई थी। आर्यन के अलावा सात अन्य लोगों को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। जबकि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से मामूली मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ। 

लेकिन कोर्ट में एनसीबी लगातार दावा करती रही कि आर्यन खान ड्रग्स के अंतर्राष्ट्रीय रैकेट का हिस्सा हैं। दूसरी तरफ आर्यन खान के वकील लगातार कोर्ट में एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाते रहे। आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से आखिरकार राहत मिल गई। 

आर्यन खान की रिहाई के साथ साथ यह पूरा मामले ने एक अलग ही मोड़ ले लिया है। अब इस पूरे मामले में एनसीबी की मंशा सवालों के घेरे में आ गई है। खुद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं।