CM मोहन यादव के गृह जिले में डबल मर्डर से सनसनी, BJP नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि पूर्व सरपंच और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है।

Updated: Jan 27, 2024, 06:28 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी के स्थानीय नेता और उनकी पत्नी की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी है। यह घटना उज्जैन के देवास रोड पर स्थित पिपलौदा गांव की है।

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि पूर्व सरपंच और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई की उनके घर में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। एएसपी ने आशंका जताई कि यह घटना अज्ञात व्यक्तियों ने डकैती की कोशिश के दौरान की होगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में कर रही है।

भाजपा नेता रामनिवास कुमावत गांव के मकान में पत्नी के साथ रहते थे। बेटी की शादी हो चुकी है। बेटा देवास में रहता है। वे रोज मॉर्निंग वॉक पर जाते थे। आज बाहर नहीं निकले तो गांव में ही रहने वाले उनके साले ने घर जाकर देखा। अंदर कमरे में रामनिवास और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत के शव पड़े थे। उन्होंने सुबह 6 बजे पुलिस को सूचना दी।