क्या वाक़ई वैलेंटाइन्स डे पर 7 दिनों के लिए फ्री स्टे दे रहा है ताज होटल

ताज होटल की तरफ़ से कुछ चुने हुए कपल्स को एक हफ़्ते तक मुफ़्त में रहने का ऑफ़र दिए जाने का संदेश सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जानिए क्या है इसकी हक़ीक़त

Updated: Feb 03, 2021, 04:45 AM IST

Photo Courtesy: livemint.com
Photo Courtesy: livemint.com

नई दिल्ली। जल्द ही वैलेंटाइन्स वीक शुरू होने वाला है। लेकिन इससे पहले ही सोशल मीडिया पर यह जानकारी तेज़ी से वायरल हो रही है कि ताज होटल वैलेंटाइन्स वीक में प्रेमी जोड़ों को सात दिन के लिए फ्री स्टे देने जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में कितनी है हकीकत और कितना फ़साना, ये हम आपको बताते हैं। 

दरअसल सोशल मीडिया पर यह मैसेज बड़ी तेज़ी से फैल रहा है कि ताज होटल वैलेंटाइन्स वीक के मौके पर कपल्स के लिए होटल में फ्री स्टे का ऑफर लेकर आया है। वॉट्सऐप (WhatsApp) ग्रुप्स में आ रहे ऐसे संदेशों में लोगों से संबंधित लिंक पर क्लिक करने को कहा जा रहा है। 

मैसेज में बताया जा रहा है कि 200 उपहार कार्ड में से सही उपहार कार्ड चुनने पर कूपन मिलेगा। जैसे ही व्यक्ति सही कूपन चुनता है, उसके बाद कार्ड को भुनाने के लिए लिंक मिलता है। लिंक मिलते ही व्यक्ति से इस मैसेज को 20 और वॉट्सऐप यूज़र्स को भेजने के लिए कहा जाता है।

क्या है सच्चाई 

ताज होटल ने खुद इस तरह के किसी भी ऑफर का खंडन किया है। ताज होटल ने ट्वीट करके बताया है कि उसने ऐसा कोई ऑफर जारी नहीं किया है। होटल के मुताबिक उनके ध्यान में आया है कि कोई वेबसाइट वैलेनटाइन्स डे इनीशिएटिव चला रही है। जिसके तहत ताज एक्सपीरियंस गिफ्ट कार्ड (Taj experiences Gift Card) देने का वादा किया जा रहा है। लेकिन ताज होटल की तरफ से जारी बयान के मुताबिक इसमें कोई सच्चाई नहीं है। ताज ने सबसे आग्रह करते हुए कहा है कि कृपया वे किसी भी तरह की अफवाह के शिकार न हों और ऐसे किसी भी ऑफर से सतर्क रहें।