बचपन की दोस्त से शादी रचा रहे तेजस्वी यादव, सगाई में लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा

स्कूल फ्रेंड राजश्री को अपनी जीवन संगिनी बनाने जा रहे तेजस्वी, सगाई के बाद जल्द ही होगी शादी, बहन ने सोशल मीडिया पर लिखा भाई के सिर पर सजने जा रहा सेहरा

Updated: Dec 09, 2021, 12:33 PM IST

बचपन की दोस्त से शादी रचा रहे तेजस्वी यादव, सगाई में लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा
Photo Courtesy: patrika

बिहार के उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव अपने स्कूल फ्रेंड राजश्री के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गुरुवार को दिल्ली में मीसा भातरी के फार्म हाउस में सगाई की जश्न होगा। यह कार्यक्रम बेहद गोपनीय रखा गया है। राजश्री और तेजस्वी दिल्ली पब्लिक स्कूल में साथ में पढ़ते थे। स्कूल से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदल गई और अब यह कपल शादी करने जा  रहा है। राजश्री हरियाणा की रहने वालीं हैं, लेकिन उनकी परिवार दिल्ली में ही रहता है। तेजस्वी और राजश्री की सगाई में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव, शकुंतला यादव, रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव और उनकी बहन अनुष्का शामिल होने वाले हैं। सगाई के बाद चट मंगनी पट ब्याह के तर्ज पर जल्दी ही शादी होने वाली है।

 

तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा भारती की निगरानी में सारी तैयारियां हो रही हैं। लालू यादव का पूरा परिवार और करीबी दोस्त और रिश्तेदार इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी की सातों बेटियां परिवार समेत दिल्ली आ गए हैं। खबर है कि इस आयोजन में खास-खास लोगों को ही बुलाया गया हैं।

तेजस्वी यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे हैं। वे आज सगाई करने जा रहे हैं। उनकी 7 बहनें और एक भाई भी है, तेजस्वी के बड़े भाई का नाम तेज प्रताप यादव है। वर्तमान में तेजस्वी यादव बिहार में विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। बिहार के राघोपुर सीट से जीत हासिल करने  वाले तेजस्वी दो साल तक बिहार के उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं। तेजस्वी यादव को क्रिकेट का शौक है, वे IPL में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेल चुके हैं। वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रहे हैं।  तेजस्वी के भाई तेजप्रताप की शादी 2018 में हुई थी, तब के बाद अब एक बार फिर लालू यादव के घर शहनाई बजने वाली है।