25 February Rashifal: धर्म ग्रंथ के पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी

व्यापार, नौकरी में तरक्की के लिए कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप बदलाव करें, सकारात्मक फल मिलेगा

Updated: Feb 25, 2021, 12:46 AM IST

Photo courtesy: WallpaperAccess
Photo courtesy: WallpaperAccess

मेष राशि:- आज व्यवसायिक नए अनुबंध होंगे। धर्म में आस्था बढ़ेगी। महत्व के सिद्ध होंगे। व्यर्थ के आडंबरों से दूर रहें। कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। कामकाज में सुधार होगा। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा।

वृष राशि:- अनजाने में हुई गलती से नुकसान संभव है। नौकरी में स्थानांतरण व पदोन्नति के योग बन रहे हैं। सोच-समझकर कार्य करके स्थिति सुदृढ़ बनाएं। कुछ नवीन योजनाएं फलीभूत हो सकती हैं।

मिथुन राशि:- परिवारिक विवादों के कारण तनाव बढ़ेगा। पारिवारिक व सामाजिक कार्यों में सुयश की प्राप्ति होगी। व्यापार जीवनसाथी से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है।

कर्क राशि:- कारोबार में आपके द्वारा गए निर्णय सही होंगे। कार्यसिद्ध होने से साहस, पराक्रम बढ़ेगा। व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। धर्म ग्रंथ के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी।

सिंह राशि:- परिवार में उत्साह और उमंग का वातावरण रहेगा। परिवार में कोई शुभ कार्य की योजना बनेगी। आय से अधिक व्यय नहीं करें। माता-पिता की का पालन करें सफल होंगे।

कन्या राशि:- दिन का महत्व समझते हुए कार्य करें। कार्य के प्रति लापरवाही हानिकारक होगी। कार्यस्थल पर हर किसी पर विश्वास न करें। धैर्य, संयम रखकर काम करें। निजी जीवन में निर्णय लेने में विलंभ न करें।

 और पढ़ें: प्राणिमात्र के लिए अंतर-आत्मा क्या है

तुला राशि:- हर कार्य अपनी मनमर्जी से न करें। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा। व्यावसाय में काम का बोझ बढ़ेगा। शत्रु आपके कार्यों में विघ्न डाल सकते हैं।

वृश्चिक राशि:- कार्य की व्यस्तता के कारण थकान महसूस करेंगे। अपनों से मन मुटाव होने की स्थिति बनेगी। परिवार में खुशहाली आएगी। स्वयं का प्रभाव, अनुभवों का लाभ मिलेगा। वाणी पर संयम आवश्यक है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

धनु राशि:- आप की मेहनत और ईमानदारी के बलबूते पर नौकरी में इच्छित पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक निवेश एवं बचत में वृद्धि होगी। व्यापार के विवादों का निपटारा होने की संभावना।

मकर राशि:- समय पर संभल जायें और परिवार की समस्या को अनदेखा न करें। व्यापार में प्रतिकूलता रह सकती है। व्यसनों को अपने ऊपर हावी न होने दें। आप की आदतों के कारण परिवारजनों को अपमानित होना पड़ सकता है।

कुंभ राशि:- दिन शुभ है हर कामना पूरी होगी। माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। कामकाज में सुधार होगा। सद्भावनाएं जागृत होंगी। वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। मौज-मस्ती में समय बीतेगा।

मीन राशि:- अपनी मर्यादा में रहें। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करें। कानूनी विवाद आपके पक्ष में हल होंगे। व्यापार, नौकरी में तरक्की के लिए कार्यस्थल पर वास्तु अनुरूप बदलाव करें।