IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी सदस्य कोरोना निगेटिव

Chennai Super kings:आईपीएल से ठीक पहले सीएसके के सभी 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, हरभजन सिंह के भी बाहर होने की अटकलें

Updated: Sep 02, 2020 12:34 AM IST

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी सदस्य कोरोना निगेटिव
Photo Courtesy: Sportzwiki.com

नई दिल्ली। आईपीएल के आयोजन से पहले ही एक के बाद एक झटके झेलने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के कैम्प से एक राहत भरी खबर आई है।टीम के कोरोना संक्रमित सभी 13 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसकी जानकारी खुद यूएई में टीम के साथ मौजूद सुपरकिंग्स के सीईओ के विश्वनाथन ने दी है।  

आईपीएल का तीन खिताब जीतने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के 13 सदस्यों को हाल ही में कोरोना का संक्रमण हो गया था। टीम के सदस्य गेंदबाज़ दीपक चाहर और बल्लेबाज़ ऋतुराज कोरोना से संक्रमित हो गए थे। वहीं टीम के साथ जुड़े 11 अन्य स्टाफ कोरोना से संक्रमित थे। हालांकि टीम के अभ्यास का रास्ता अब तक साफ़ नहीं हो पाया है। टीम को अभी गुरूवार तक क्वारंटाइन रहना है।  अगर टीम के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है, तभी उन्हें अभ्यास की अनुमति दी जाएगी।  

रैना के बाद भज्जी भी छोड़ सकते हैं आईपीएल! 
भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स के सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हो, लेकिन टीम की मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले टीम के उपकप्तान सुरेश रैना ने व्यक्तिगत कारणों और परिवार की सुरक्षा का हवाला दे कर आईपीएल से किनारा कर लिया, तो वहीं अब यह खबर आ रही है कि टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी आईपीएल खेलने से इनकार कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि टीम में कोरोना के आगमन से भज्जी काफी चिंतित हैं। हरभजन सिंह अभी टीम के साथ जुड़े नहीं हैं, भज्जी इस समय भारत में ही हैं। और अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि रैना के बाद हरभजन भी इस सीज़न सीएसके का साथ छोड़ सकते हैं।