कोरोना पॉजिटिव हैं ऋषभ पंत, पंत के संक्रमित होने के बाद भी मैच देखने पहुंचे कोच रवि शास्त्री

ऋषभ पंत के अलावा कोरोना से संक्रमित हुए दूसरा भारतीय खिलाड़ी ठीक हो चुका है, लेकिन पंत की कोरोना रिपोर्ट अभी निगेटिव आनी बाकी है

Publish: Jul 15, 2021, 02:06 PM IST

कोरोना पॉजिटिव हैं ऋषभ पंत, पंत के संक्रमित होने के बाद भी मैच देखने पहुंचे कोच रवि शास्त्री

नई दिल्ली। कोरोना से संक्रमित हुए एक भारतीय खिलाड़ी की जानकारी सामने आ गई है। भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऋषभ पंत इस समय कोरोना से संक्रमित हैं। लिहाजा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे भारतीय टीम के साथ जुड़ पाएंगे। 

हालांकि पंत के साथ एक अन्य क्रिकेटर भी कोरोना से संक्रमित हुआ था। लेकिन अब वह क्रिकेटर पूरी तरह से ठीक हो चुका है। इंग्लैंड के कोविड प्रोटोकॉल के तहत कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ी का नाम जाहिर नहीं किया जाता। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ी ऋषभ पंत ही हैं। 

ऋषभ पंत हाल ही में यूरो कप का एक मैच देखने भी गए थे। इसके बाद से ही पंत को सर्दी और खांसी की शिकायत होने लगी थी। जिसके बाद टेस्ट कराने पर पंत पॉजिटिव पाए गए। इस पूरे मामले में बड़ी लापरवाही बरतने की बात भी सामने आ रही है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंत के पॉजिटिव हो जाने के बाद भी टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री 11 जुलाई को विंबलडन का फाइनल देखने पहुंच गए थे।