सब सुन लें, आखिर मुख्यमंत्री शिवराज क्या कह रहे हैं ...

ऐसी अनगिनत खबरों के लिए सुनें हम समवेत की ख़ास पेशकश 'समाचार सारांश'

Updated: Dec 31, 2021, 08:28 AM IST

अब अलग अलग अखबार पढ़ने से मुक्ति। हम समवेत के 'समाचार सारांश' में सुनिए एमपी के अखबारों में छपी खबरें एक साथ। यहां आपको मिलेगी वो खबरें जो आपके लिए जानना महत्वपूर्ण हैं।

कालीचरण की गिरफ्तारी से शुरू हुआ विवाद

रायपुर में आयोजित धर्म संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने को लेकर धार्मिक नेता कालीचरण महाराज को  छत्तीसगढ़ पुलिस ने छतरपुर से गिरफ्तार किया है। इसके बाद शिवराज सरकार तमतमा गई।  कालीचरण खजुराहो से गिरफ्तार हो या फिर रायपुर से, तमतमाने की वजह क्या है?


बीजेपी एमएलए के फर्जी पत्र से सिफारिशें

बीजेपी विधायकों के फर्जी लेटर पैड के जरिए ट्रांसफर की सिफारिश के खुलासे से जबलपुर में खासा हड़कंप मचा हुआ है। विधायक अजय विश्नोई और अशोक रोहाणी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर जालसाजों ने फर्जी दस्तखत कर पुलिस आरक्षकों के ट्रांसफर की सिफारिश की थी।


डेढ़ दशक पुराने के सांसद पर भ्रष्टाचार के आरोप

झाबुआ-रतलाम क्षेत्र के भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर पर सरकारी नौकरी के दौरान जिस घोटाले के आरोप लगे हैं वह डेढ़ दशक पुराना है। घोटाले की जानकारी के बाद भी बीजेपी ने डामोर को पार्टी की सदस्यता देकर 2018 में विधानसभा और 2019 में लोकसभा के चुनाव मैदान में उतारा था। अब इतने वर्षों बाद पार्टी उनसे बेगुनाही के दस्तावेज मांग रही है।