Aamir Khan : स्टाफ मेंबर्स को Corona

आमिर खान ने कहा कि घर के बाकी लोग नेगेटिव हैं, बस मां का टेस्ट बाकी है, मां के लिए दुआ करें

Updated: Jun-30, 2020, 03:18 PM IST

Aamir Khan :  स्टाफ मेंबर्स को Corona
source: eastern eye

कोरोना अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के घर भी पहुंच गया है। इसकी जानकारी आज खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। आमिर खान के सात स्टाफ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। आमिर और उनके चाहने वालों के लिए गनीमत की बात यह है कि आमिर और उनके परिवार में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मां के लिए दुआ मांगने के लिए कहा 
आमिर खान के परिवार में उनकी मां को छोड़कर सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। आमिर ने अपने ट्वीट हैंडल पर बताया कि 'मैं अब अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वो परिवार की इकलौती सदस्य हैं जिनका टेस्ट नहीं हुआ है।' आमिर ने अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगने के लिए कहा है। आमिर ने कहा है कि 'उनकी रिपोर्ट निगेटिव आए, ऐसी प्रार्थना कीजिए।'

आमिर ने बीएमसी और कोरोना वारियर्स का शुक्रिया किया
अभिनेता आमिर खान ने उनके स्टाफ को कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद मुंबई की नगर पालिका की ओर से उठाए गए क़दमों की सराहना की है। आमिर ने बीएमसी द्वारा उनके स्टाफ का खयाल रखे जाने और उनकी सोसाइटी को पूरी तरह से सैनिटाइज किए जाने की प्रशंसा की है। इसके साथ ही आमिर ने मुंबई स्थित कोकिला बेन अस्पताल के कोरोना वारियर्स, डॉक्टर, नर्स और तमाम स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही आमिर ने उनकी कार्यशैली की भी प्रशंसा की है।

 

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर
बॉलीवुड में कोरोना से अब तक दो मौतें हो चुकी हैं। मई महीने में मशहूर संगीतकार वाजिद ख़ान की मृत्यु किडनी फेल होने के कारण हो गई थी। उनको कोरोना का संक्रमण भी था। फिल्म निर्माता अनिल सुरी का भी कोरोना के कारण निधन जो चुका था। तो वहीं किरण कुमार को भी बीच में कोरोना का संक्रमण हो गया था, लेकिन किरन अब कोरोना से पूरी तरह से स्वास्थ्य हो चुके हैं।