सड़क हादसे में मरवाही के कांग्रेस विधायक के बेटे समेत 3 की मौत, बेकाबू बस और कार की टक्कर से हुआ था हादसा

कोरबा में सड़क हादसे में डाक्टर केके ध्रुव के बेटे की मौत, गैस कटर से काटकर निकाले गए तीनों के शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Publish: Aug 24, 2021, 12:33 PM IST

सड़क हादसे में मरवाही के कांग्रेस विधायक के बेटे समेत 3 की मौत, बेकाबू बस और कार की टक्कर से हुआ था हादसा
Photo Courtesy: Bhaskar

कोरबा। कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र में कार और ट्रक की टक्कर में कांग्रेस विधायक डाक्टर केके ध्रुव के जवान बेटे की मौत हो गई। केके ध्रुव मरवाही से कांग्रेस के विधायक हैं। उनके बेटे बिजली विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर थे। यह भीषण एक्सीडेंट सोमवार देर रात करीब ढ़ाई बजे हुआ। जिसमें बेकाबू तेज रफ्तार बस और कार में टक्कर हो गई। हादसे में विधायक के बेटे प्रवीण समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की उम्र करीब 27-28 साल थी।

इस हादसे में वाहनों की टक्कर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मृतकों के शव कार में ही फंस गए। जिन्हें गैस कटर की मदद से बाहर निकाला जा सका। हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसे की खबर पाकर मरवाही में शोक की लहर है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस विधायक के बेटे के असमय निधन पर दुख व्यक्त किया है।

इस हादसे में मारे गए अन्य दो लोगों की पहचान जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि प्रवीण किसी काम से दोनों को लेकर बिंझरा गए थे। वहां से लौटते समय उनकी कार और बस में टक्कर हो गई। दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बेटे के निधन की खबर सुनते ही पिता केके ध्रुव भी कटघोरा पहुंच गए हैं। बेटे की असमय मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कठघोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा बरपाली के पास स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने हुआ, जहां अंबिकापुर की तरफ से आ रही एक हाई स्पीड रॉयल बस और कार में टक्कर हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आऱोपी बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है।